Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 21 मार्च को जांजगीर-बिलासपुर लोकसभा का दौरा करेंगे, 22 को रायपुर में लेंगे बैठक

रायपुर। प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट 21 मार्च को दो दिवसीय छत्तीसगढ़ दौरे पर आ रहे हैं। इस दौरान वो रायपुर, बिलासपुर और जांजगीर-चांपा लोकसभा सीट का दौरा करेंगे और कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

रायपुर और जांजगीर-चांपा लोकसभा सीट पर कांग्रेस प्रत्याशियों की घोषणा हो चुकी है। इसलिए यहां विशेष फोकस होने वाला है। वहीं, बिलासपुर सीट से प्रत्याशी के नाम का इंतजार है। ऐसे में पायलट यहां कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे।

ये है पायलट का मिनट-टू-मिनट कार्यक्रम
सचिन पायलट 21 मार्च की दोपहर 1.45 को रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से सीधे जांजगीर-चांपा के लिए रवाना होंगे। शाम साढ़े चार बजे जांजगीर-चांपा में कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे। चुनावी तैयारियों को लेकर नेताओं के साथ मीटिंग करेंगे। शाम 6 बजे पायलट जांजगीर से बिलासपुर जाएंगे और वहां उनका नाईट हॉल्ट रहेगा। दूसरे दिन 22 मार्च को पायलट सुबह 9.30 बजे बिलासपुर से रायपुर के लिए रवाना होंगे। सुबह 11.30 बजे राजीव भवन पहुंचकर वहां पार्टी नेताओं से मुलाकात करेंगे। रायपुर लोकसभा क्षेत्र की तैयारियों को लेकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर ठक करेंगे। फिर शाम 6 बजे दिल्ली रवाना होंगे।

सचिन पायलट का 5वां दौरा
सचिन पायलट का छत्तीसगढ़ प्रभारी बनाने के बाद यह पांचवा दौरा है। इससे पहले पायलट न्याय यात्रा की तैयारियों के जायजा लेने और न्याय यात्रा में शामिल होने के लिए छत्तीसगढ़ आए थे।