Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 कहा-बघेल का साजिश के तहत एफआईआर में नाम 
0 जयसिंह पर भी बना रहे दबाव

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष डॉ. चरण दास महंत ने आरोप लगाया कि प्रदेश भर में हमारे कांग्रेस नेताओं को डराया जा रहा है। दबाव बनाया जा रहा है कि वे भाजपा में शामिल हो जाएं। डॉ. महंत ने कहा कि पूर्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल के पास भी फोन आ रहे हैं।

रायपुर में महंत ने कहा कि भाजपा के पास कोई मुद्दा नहीं रह गया है, इसके चलते हमारे जनपद सदस्य से लेकर विधायकों तक को तोड़ने का प्रयास कर रहे हैं। राजनांदगांव में भूपेश बघेल के सामने मंच पर कार्यकर्ता के आरोपों को भी डॉ. महंत ने भाजपा की साजिश बताया है।

भूपेश बघेल को साजिश के तहत फंसाने का प्रयास
नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, जिस मामले में स्वयं 2022 से कार्रवाई कर रहे हैं, 72 केस दर्ज किए, 400 लोगों की गिरफ्तारियां हुईं। उसमें भूपेश बघेल पर झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं। जबरदस्ती एफआईआर में उनका नाम जोड़कर परेशान करने की कोशिश हो रही है। षड्यंत्र के तहत उनका नाम डाला गया है। डॉ. महंत ने कहा कि ये उन्हें पूरी तरह से डराने और धमकाने की कोशिश है। यह बात अब जग जाहिर हो चुकी है, लेकिन हमारे नेता ने हिम्मत से काम लिया। श्री बघेल की इस लड़ाई में हम सब उनके साथ हैं।

जयसिंह अग्रवाल पर भाजपा बना रही दबाव
पूर्व विधानसभा अध्यक्ष डॉ. महंत ने कहा कि इस तरह की राजनीति कभी नहीं हुई। यह लोग हमारे नेताओं को लगातार फोन कर रहे हैं। हमारे कई विधायक और पूर्व विधायक हैं, जिनसे संपर्क में रहने का प्रयास कर रहे हैं। जयसिंह अग्रवाल जैसे हमारे दबंग नेता के पास भी उनकी कोशिश जारी है। यह पूरी तरह से नाकाम रहेगी। इनके बहकावे में कोई नहीं आएगा।

इन नेताओं पर भी बना रहे दबाव
डॉ. चरणदास महंत ने कहा कि बीजेपी लगातार केवल हमारे ही क्षेत्र में नहीं, बल्कि पूरे प्रदेश में जो जनपद के सदस्य हैं, अध्यक्ष हैं, नगर पालिका के सदस्य हैं, मेयर हैं, सबके ऊपर कोई न कोई ऐसा दबाव बना रही है कि वह कांग्रेस को छोड़कर भाजपा में शामिल हो जाए।

भाजपा में डर का माहौल
डॉ. महंत ने कहा कि बीजेपी को डर है कि जो सुबह से शाम तक यहां चिल्ला रहे थे कि हम 11 सीट जीतेंगे, उनको 11 सीट नहीं मिलेगी। पूरे देश में हल्ला कर रहे हैं कि 400 सीट जीतेंगे, वह भी केवल एक सपना मात्र है, जो कभी पूरा नहीं होगा। वहीं सोशल मीडिया पर चल रही कार्टून वॉर को लेकर भी कहा कि चुनाव में कई तरह की बातें होती हैं, प्रचार-प्रसार होते रहते हैं।