Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 सीएम विष्णुदेव साय समेत प्रदेश के 19 नेता भी शामिल

रायपुर। छत्तीसगढ़ में बीजेपी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है। प्रदेश के 19 समेत 40 नेताओं को जिम्मेदारी मिली है। स्टार प्रचारकों की लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और हेमा मालिनी जैसे नेता शामिल हैं। 
पार्टी सूत्रों के मुताबिक 3 अप्रैल के बाद से प्रदेश में बड़े नेताओं का आना शुरू हो जाएगा। सबसे पहले नेताओं की सभा बस्तर में करवाने की तैयारी है। बुधवार को ही बाजपा ने अपने उम्मीदवार का नामांकन बस्तर में पूरा करवाया है। पहले चरण का मतदान भी बस्तर में ही है। अब 11 की 11 सीटें जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी अपने स्टार प्रचारकों के जरिए जोर लगाएगी।

सीएम साय बने स्टार प्रचारक
छत्तीसगढ़ के नेताओं को भी स्टार प्रचारक बनाया गया है। इनमें संगठन के नेताओं से लेकर कैबिनेट मंत्रियों को भी जगह मिली है। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय, लोकसभा चुनाव में प्रचार के दौरान एक बड़ा आदिवासी चेहरा होंगे। इसके अलावा लिस्ट में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष किरण देव, उपमुख्यमंत्री अरुण साव, विजय शर्मा, अजय जमवाल, पवन साय, लता उसेंडी, राम विचार नेताम, केदार कश्यप ओपी चौधरी, धरमलाल कौशिक, विक्रम उसेंडी, मोहन मंडावी, शिव रतन शर्मा, अजय चंद्राकर, दिनेश कश्यप, महेश गागडा, मधुसूदन यादव, गुरु बाल दास, श्रीनिवास राव मद्दी के नाम शामिल हैं।