Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 रायपुर पहुंचे सुरेश रैना बोले- माही फिर आईपीएल में दिखेंगे
0 छत्तीसगढ़ प्रीमियर लीग को लेकर डिप्टी सीएम अरुण साव से की मुलाकात

रायपुर। रविवार काे फेमस पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना रायपुर पहुंचे। उन्होंने राजधानी में डिप्टी सीएम अरुण साव से मुलाकात की। रैना को छत्तीसगढ़ प्रीमियर लीग का ब्रांड एम्बेस्डर बनाया गया है। इसी की तैयारी और आयोजन को लेकर उन्होंने साव से चर्चा की। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने धोनी को लेकर कहा कि, माही भाई अगले साल फिर आईपीएल खेलते दिखेंगे।

डिप्टी सीएम साव के साथ ही खेल संघ के पदाधिकारियों के साथ उन्होंने चर्चा की। ये भी बताया कि छत्तीसगढ़ में होने जा रहे एक खास कार्यक्रम से वो जुड़े हैं। इसके तहत रायपुर में प्रोफेशनल क्रिकेट इवेंट्स होंगे और प्रदेश के खिलाड़ियों को अच्छा मंच मिलेगा। दरअसल सामाजिक और व्यापारिक संस्थाएं मिलकर आईपीएल की तर्ज पर छत्तीसगढ़ प्रीमियर क्रिकेट लीग का आयोजन कर रही है। रायपुर में इसके मैच होंगे। इस कार्यक्रम की औपचारिक जानकारी देने ही रैना अरुण साव के बंगले पहुंचे थे।

क्रिकेट लीग की तैयारियों को लेकर रायपुर आया हूंः रैना
मीडिया से बातचीत में सुरेश रैना ने कहा कि, छत्‍तीसगढ़ क्रिकेट प्रीमियर लीग शुरू होने वाले हैं। क्रिकेट लीग की तैयारियों को लेकर रायपुर आया हूं। छत्‍तीसगढ़ में इस लीग से क्रिकेट को बढ़ावा देने का प्रयास किया जाएगा।

वहीं रैना ने आईपीएल में आरसीबी से मिली हार के बाद सीएसके के बाहर होने पर कहा कि, सीएसके के पास 5 ट्रॉफी है, अब विराट कोहली भी क्‍वालिफाई करें। कोहली हिंदुस्‍तान का उभरता सितारा है और महेंद्र सिंह धोनी को अगले साल आप फिर आईपीएल खेलते देखेंगे।

छत्तीसगढ़ प्रीमियर लीग का 7 जून से होगा आगाज
छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ टी20 प्रीमियर लीग का आयोजन कर रहा है। 7 जून से छत्तीसगढ़ प्रीमियर लीग का आगाज होगा। इस टूर्नामेंट में 6 टीमों के बीच कुल 18 मुकाबले होंगे। इस टूर्नामेंट में केवल छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त खिलाड़ी ही उतरेंगे। बैठक में खिलाड़ियों का ऑक्शन होगा या जिला स्तर से खिलाड़ी चुने जाएंगे। आयोजकों का कहना है कि देश के ज्यादातर राज्य अपने-अपने स्तर पर टी20 लीग कराते आ रहे हैं। इससे उन्हें काफी फायदा मिला है। उनके खिलाड़ी आईपीएल सहित कई इंटरनेशनल टूर्नामेंट में भी नजर आते हैं। ऐसे में छत्तीसगढ़ प्रीमियर लीग से हमारे खिलाड़ियों को भी फायदा होगा। टीम फ्रेंचाइज मैच के दौरान अपने पसंदीदा खिलाड़ी को शॉर्टलिस्ट कर सकते हैं।

CPL के ब्रांड एंबेसडर सुरेश रैना पहुंचे रायपुर, MS Dhoni के IPL में खेलने  को लेकर दिया बड़ा बयान, Virat Kohli को लेकर कही ये बात - Lalluram

tranding