Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

रायपुर। बलौदाबाजार हिंसा और आगजनी पर उप मुख्यमंत्री और गृह मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि मान रहे हैं कि षड्यंत्र हुआ है, इसलिए इसकी जांच चल रही है। जांच एजेंसियां जांच कर रही हैं। पूरे षड्यंत्र का पर्दाफाश होगा और अभी कार्रवाइयां होंगी।

उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा ने मीडिया से चर्चा में बलौदाबाजार हिंसा को लेकर कहा कि मुख्यमंत्री के निर्देश में सामाजिक लोगों की एक समिति भी बनाई गई है। समिति ने भी प्रतियुक्त सौंपा है। 
कांग्रेस के स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा के संबंध में विजय शर्मा ने कहा कि चर्चा करने का समय ही नहीं है। न्यायिक जांच के चलते स्थगन प्रस्ताव पर चर्चा नहीं हो सकती। सदन में जितना बोला गया है, उतना ही विषय है। वहीं बलौदाबाजार हिंसा में दस्तावेजों के नुकसान पर कहा कि फॉर्मेट्स काफी जले है, लेकिन रिकॉर्ड्स जले हैं। कलेक्टर ने इसकी जानकारी दी है।

शिवरीनारायण के बेर अयोध्या ले जाने पर सदन में हुई बयानबाजी पर गृह मंत्री विजय शर्मा ने कहा कि एक बार मार्केट में देख लें कि मिलता है या नहीं। भगवान के दरबार जाना था तो शिवरीनारायण से बेर ले गए थे। अगर कल्पना होगी कि उस वृक्ष से ले गए हैं, तो यह अलग मामला है। शिवरीनारायण के बेर भगवान को समर्पित किए गए। इसलिए किए गए, क्योंकि यह भावना की बात थी। भूख मिटाने की बात है तो छत्तीसगढ़ की मातृत्व शक्ति में है।