Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म ‘द ब्लफ’ के लिए शूट के दौरान किये मेकअप की एक झलक अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रदर्शित की है।

तस्वीर और वीडियो में प्रियंका चोपड़ा का चेहरा खून से लथपथ और खून से हाथ सने और झुलसे हुए दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में चोपड़ा ने जले हुए बालों के एक विस्तृत मेकअप लुक का अनावरण किया।

प्रियंका ने पोस्ट पर कैप्शन दिया, “दर्शकों को बता दूं कि मेरा यह लुक ‘द बल्फ’ फिल्म के लिये फिल्माया जा रहा है। मैं फिल्म सेट पर हूं और यह सब मेकअप है। समुद्री लुटेरों के जहाजों पर 1800 का दशक हिंसक समय था। यह देखना अविश्वसनीय है कि क्रू का हर विभाग कैसे कल्पना को हकीकत में बदल देता है।”

प्रिय़ंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम पर जैसे ही अपना इस लुक की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट किये, उसके बाद तुरंत ही प्रशंसकों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। अधिकतर प्रशंसकों ने कमेंट किया कि वे इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

गौरतलब है कि ‘द ब्लफ’ एक आगामी अमेरिकी फ़िल्म है जिसे फ़्रैंक ई फ़्लॉवर और जो बॉलरीनी ने मिलकर लिखा है, और फ़्लॉवर ने इसका निर्देशन किया है। फिल्म में प्रियंका मुख्य भूमिका में हैं और उनके साथ कार्ल अर्बन, इस्माइल क्रूज कॉर्डोवा, सफ़िया ओकले-ग्रीन तथा वेदांतन नायडू हैं। द ब्लफ़ के अलावा प्रियंका जॉन सीना के साथ एक्शन कॉमेडी हेड्स ऑफ़ स्टेट में भी दिखाई देंगी। वह बहुप्रतीक्षित जासूसी थ्रिलर सीरीज सिटाडेल के दूसरे सीजन में भी वापसी करने वाली हैं और फरहान अख़्तर की ‘जी ले ज़रा’ फिल्म में भी आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ़ के साथ नज़र आएंगी।