Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

​​​​​​​रायगढ़। रायगढ़ में सोमवार को तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई। दोनों भाई घर में बिना किसी को बताए अपने चचेरे भाई के साथ नहाने के लिए निकले थे। हादसे के बाद चचेरे भाई ने आकर ही घर में जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों बच्चों के शव बरामद कर लिए हैं। उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। हादसा खरसिया थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, महका गांव निवासी मुकेश शर्मा फर्नीचर व्यापारी हैं। उनका बेटा श्याम शर्मा (12) 6वीं और सागर शर्मा (10) चौथी क्लास में पढ़ते थे। दोनों सुबह करीब 9.30 बजे बिना किसी को बताए अपने चचेरे भाई सुमित शर्मा (13) के साथ घर के पास ही तालाब में नहाने के लिए गए थे। थोड़ी देर बाद सुमित दौड़ता हुआ घर पहुंचा और दोनों भाइयों के तालाब में डूब जाने की जानकारी दी।

इसके बाद परिजन दौड़कर मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक दोनों बच्चे तालाब में डूब चुके थे। इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से दोनों बच्चों की तलाश शुरू की गई। इस पर उनके शव बरामद हो गए। दोनों बच्चों को तैरना नहीं आता था। बताया जा रहा है कि बुद्ध पूर्णिमा पर हर साल परिवार में स्नान व अन्य कार्यक्रम होते हैं। इसके लिए घर में ही सारी व्यवस्था की जाती है।

मौज-मस्ती के चक्कर में चली गई जान
पुलिस ने बताया कि घर में बोर लगाने के साथ ही अन्य इंतजाम किए गए हैं। तीनों बच्चे सुबह से ही घर से निकल गए थे। सुमित ने पुलिस को बताया कि उनका मौज-मस्ती करने का मन था। परिजन जाने नहीं देते, इसलिए उन्होंने किसी को बताया नहीं। फिलहाल पुलिस हादसे की जांच कर रही है। यह परिवार झारखंड का रहने वाला था और यहां व्यवसाय कर रहा था।