Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। अभिनेता कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ पहले वीकएंड पर ही हाफ सेंचुरी लगाती दिख रही है। रविवार को फिल्म के शोज सुबह से ही हाउसफुल होने की खबरें आ रही हैं और इस बीच फिल्म की निर्माण कंपनी टी सीरीज ने इसकी दूसरे दिन की कमाई के अंतिम आंकड़े भी जारी कर दिए। 

फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का शनिवार का कारोबार शानदार रहा है। वहीं, कंगना रणौत की फिल्म ‘धाकड़’ का कलेक्शन दूसरे दिन ही गिरना शुरू हो गया। कंगना की ये फिल्म उनके करियर की बड़ी फ्लॉप फिल्मों में शामिल होती दिख रही है। बॉक्स ऑफिस के इस सीधे मुकाबले में कंगना ने दूसरे दिन की कार्तिक आर्यन को बधाई देकर अपनी हार भी मान ली 

‘भूल भुलैया 2’ के कारोबार में तगड़ा उछाल
फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ ने शुक्रवार के अंतिम आंकड़ों के मुताबिक 14.11 करोड़ रुपये का कारोबार किया। पहले दिन की ये कमाई न सिर्फ इस साल अब तक रिलीज हुई हिंदी फिल्मों में सबसे ज्यादा है बल्कि खुद कार्तिक आर्यन के करियर की भी ये सबसे बड़ी ओपनिंग बन गई है। फिल्म के पहले वीकएंड में ही करीब 50 करोड़ रुपये कमा लेने की उम्मीदें दिखनी लगी हैं। फिल्म ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन 28 फीसदी से भी ज्यादा की बढ़ोत्तरी दर्ज करते हुए आधिकारिक आंकड़ों के मुताबिक करीब 18.34 करोड़ रुपये की नेट कमाई कर ली है। फिल्म का दो दिन का नेट कलेक्शन अब 32.45 करोड़ रुपये हो गया है।

पहले वीकएंड में 50 करोड़ की उम्मीद
शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ की दूसरे दिन की कुल कमाई (ग्रॉस कलेक्शन) करीब 21.10 करोड़ रुपये रही है। फिल्म की पहले दिन की कमाई 14.11 करोड़ रुपये मिलाकर बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कमाई दो दिनों में करीब 31.11 करोड़ रुपये रही है। फिल्म का रविवार का कलेक्शन 20 करोड़ रुपये से ऊपर रहने की उम्मीद जताई जा रही है और इस हिसाब से निर्देशक अनीस बज्मी की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ पहले वीकएंड में ही 50 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर जाएगी।

‘धाकड़’ ने छोड़ दिया मैदान
वहीं कंगना रणौत की फिल्म ‘धाकड़’ का हाल शनिवार के दिन और खराब रहा। फिल्म की कमाई शनिवार को सिर्फ 1.05 करोड़ रुपये रही है। पहले दिन फिल्म ने करीब 1.20 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली। दो दिन में सिर्फ 2.25 करोड़ रुपये कमाकर ये फिल्म कंगना रणौत की फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में एक और फिल्म बनने जा रही है। फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया हालांकि मिली जुली रही है, लेकिन चिंता इस बात की है कि फिल्म को देखने लोग आ ही नहीं रहे हैं।

अगले हफ्ते रिलीज होगी ‘अनेक’
अगले हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ बनाने वाली कंपनी टी सीरीज की ही एक और फिल्म ‘अनेक’ रिलीज होने जा रही है। निर्देशक अनुभव सिन्हा की इस फिल्म में उनकी पिछली फिल्म ‘आर्टिकल 15’ के हीरो आयुष्मान खुराना पर ही पूरा दारोमदार टिका है। आयुष्मान खुराना की अमिताभ बच्चन के साथ वाली फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ के बाद से उनका बाजार काफी गड़बड़ाया है। उनकी पिछली फिल्म ‘चंडीगढ़ करे आशिकी’ भी बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई थी। फिल्म ‘अनेक’ का प्रचार भी कायदे से अभी तक शुरू नहीं हो सका है। पता चला है कि आयुष्मान खुराना इस फिल्म के प्रचार के लिए सोमवार से मैदान में उतरने वाले हैं।