Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

नई दिल्ली। फुटबॉल के सबसे बड़े क्लब टूर्नामेंट यूईएफए चैंपियंस लीग का फाइनल मुकाबला शनिवार रात रियल मैड्रिड और लिवरपूल के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमें 2018 के बाद एक बार फिर से फाइनल में आमने-सामने होंगी। तब रियल मैड्रिड की टीम 3-1 से जीती थी। लिवरपूल उस हार का बदला लेने के लिए उतरेगी। फाइनल के लिए रियल मैड्रिड ने अपने खिलाड़ियों के लिए पेरिस के एक फाइव स्टार होटल को बुक किया है।

रियल ने 'ऑबेर्ज डू ज्यू डी पॉम' होटल को खिलाड़ियों के लिए पूरी तरह बुक किया है। जब तक क्लब के खिलाड़ी होटल में रहेंगे किसी भी बाहरी व्यक्ति को प्रवेश करने की अनुमति नहीं होगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऑबेर्ज डू ज्यू डी पॉम होटल (Auberge du Jeu de Paume) के एक कमरे का किराया 2500 पाउंड स्टर्लिंग (करीब ढाई लाख रुपये) है। इस होटल में गोल्फ कोर्स से लेकर घुड़सवारी के लिए भी जगह है। रियल के स्ट्राइकर गैरेथ बेल को गोल्फ पसंद है। उन्हें 18-होल वाला गोल्फ कोर्स काफी पसंद आएगा।
ऑबेर्ज डू ज्यू डी पॉम होटल में स्वीमिंग पूल

खिलाड़ियों को आराम और मस्ती के लिए होटल में शानदार पूल, स्पा और पब है। रियल ने 7800 हेक्टेयर में फैले इस होटल को पूरी तरह बुक किया है। रियल की टीम 14वीं बार चैंपियंस लीग पर कब्जा जमाने की तैयारी में जुटी है।

ऑबेर्ज डू ज्यू डी पॉम होटल पेरिस में चाटेऊ डी चैंटिली के बगल में हैं। यह नेशनल स्टेडियम से करीब 40 मिनट की दूरी पर है। शानदार ग्रामीण इलाकों में स्थित खूबसूरत होटल में 18वीं सदी के फ्रेंच शैली के 92 कमरे हैं, जो ड्यूक ऑफ औमले की संपत्ति का हिस्सा है।

होटल के सबसे महंगे प्रेसिडेंशियल सुइट के एक रात का किराया 2500 पाउंड स्टर्लिंग (करीब ढाई लाख रुपये) है। प्रेसिडेंशियल सुइट 200 वर्गमीटर का है। इसमें रहने और खाने के लिए अलग-अलग कमरे हैं।

रियल की टीम यहां 26 मई, 27 मई और 28 मई की रात रुकेगी। 28 को फाइनल मैच हो जाने के बाद 29 मई को टीम चली जाएगी। कार्लो एंजोलोटी की टीम को स्विमिंग पूल, स्पा, टर्किश बाथ और अत्याधुनिक जिम के इस्तेमाल की अनुमति होगी।