Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

अमरोहा। एक निजी अस्पताल का उद्घाटन करने अमरोहा पहुंचे भारतीय क्रिकेटर यूसुफ पठान के साथ भीड़ में धक्का-मुक्की हो गई। पुलिस और अस्पताल प्रबंधन व्यवस्था बनाने में फेल रहा। जिससे नाराज क्रिकेटर कार में सवार होकर वापस लौट गए। वहीं इस बीच अव्यवस्था के चलते आजाद रोड पर लंबा जाम लग गया। 

वाहनों की लंबी कतारें लग जाने से गाड़ियां जहां की तहां खड़ी रहीं। जाम और भीषण गर्मी में लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि इस दौरान एक एंबुलेंस भी फंस गई। पुलिस जाम खुलवाने के लिए काफी देर तक जूझती रही।

अमरोहा नगर के आजाद रोड पर सोमवार को एक निजी अस्पताल का उद्घाटन हुआ। जिसमें भारतीय क्रिकेटर यूसुफ पठान बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुए। करीब 1.45 बजे अमरोहा पहुंचे क्रिकेटर यूसुफ पठान ने फीता काटकर अस्पताल का उद्घाटन किया। जैसे ही यूसुफ अस्पताल में घुसे तो व्यवस्था बिगड़ गई। यूसुफ पठान के साथ ही भीड़ भी अस्पताल के भीतर घुसने लगी। इस दौरान अव्यवस्थित हुई भीड़ ने यूसुफ पठान के साथ धक्का-मुक्की कर दी। किसी तरह पुलिस और निजी सुरक्षाकर्मियों ने यूसुफ पठान को अस्पताल के अंदर तक पहुंचाया। इसके बाद भी भीड़ अंदर जाने के लिए धक्का-मुक्की करती रही।

अंदर घुसने को लेकर भीड़ और पुलिस कर्मियों के बीच तीखी नोकझोंक हुई। करीब आधा घंटे बाद यूसुफ पठान अस्पताल से बाहर निकले तो फिर से भीड़ ने धक्का-मुक्की शुरू कर दी। इस दौरान अस्पताल प्रबंधन की ओर से अस्पताल के बगल में ही स्थित बैंक्वेट हाल में क्रिकेटर यूसुफ पठान और शहर प्रतिष्ठित लोगों के लिए नाश्ते की व्यवस्था की गई। चर्चा यह भी है कि क्रिकेटर का पत्रकारों से बातचीत का कार्यक्रम भी प्रस्तावित था। लेकिन अस्पताल से बाहर निकलते समय हुई धक्का-मुक्की और अस्पताल प्रबंधन की अव्यवस्था को देखकर यूसुफ पठान नाराज हो गए। किसी तरह अस्पताल गेट पर खड़ी कार के पास पहुंचे और अस्पताल प्रबंधन का इशारा मिलने के इंतजार में करीब पांच मिनट तक धूप में खड़े रहे। लेकिन अस्पताल प्रबंधन की तरफ से कुछ नहीं बताया गया कि उन्हें कहा जाना हैं। जिससे खफा क्रिकेटर यूसुफ पठान अपनी कार में बैठे और बिना रुके दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

अस्पताल के स्टॉप व अन्य प्रशंसकों ने यूसुफ पठान की गाड़ी का काफी दूर तक पीछा किया, लेकिन उनकी गाड़ी नहीं रुकी। इससे साफ है कि यूसुफ पठान धक्का-मुक्की और व्यवस्था से नाराज होकर वापस लौट गए।

उधर, अस्पताल के बाहर इकट्ठा हुई भीड़ के चलते बिजनौर रोड पर राहगीर जाम में जूझते रहे। बेतरतीब खड़े हुए वाहनों की लंबी लाइन लग गई। गर्मी में राहगीरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। इस दौरान एक एंबुलेंस भी जाम में फंस गई। पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद जाम खुलवा कर वाहनों को गंतव्य के लिए भेजा। जिसके बाद राहगीरों ने भी राहत की सांस ली।