Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

नई दिल्ली। (रेनो इंडिया) जून के महीने में अपनी Kwid हैचबैक, Kiger कॉम्पैक्ट SUV और Triber MPV पर कई छूट दे रही है। फ्रांसीसी कार निर्माता कंपनी भारत में बेची जाने वाली अपनी कारों के लिए ऑनलाइन बुकिंग ले रही है, और वाहनों की होम डिलीवरी भी कर रही है। यहां हम आपको बता रहे हैं कि कंपनी अपने किस मॉडल पर जून के महीने में खरीदने पर क्या बेनिफिट्स दे रही है। 

भारतीय बाजार में रेनो की एंट्री-लेवल कार Kwid हैचबैक पर 35,000 रुपये तक के बेनिफिट्स मिल रहे हैं। ऑफर के तहत 37,000 रुपये तक का विशेष लॉयल्टी बेनिफिट और 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस भी मिल रहा है। कुल मिलाकर जून के महीन में इस कार को खरीदने पर 82,000 रुपये तक की छूट मिल रही है। Renault Kwid की कीमत 4.62 लाख रुपये से शुरू होती है। इस भारी छूट के साथ ग्राहकों के लिए एक फायदेमंद सौदा साबित हो सकती है।
 
भारतीय बाजार में रेनो की किस्मत को बदलने के लिए Renault Kiger (रेनो काइगर) को सही समय पर लॉन्च किया गया था। Renault Kiger एसयूवी कार निर्माता के लिए एक अच्छा बिकने वाला उत्पाद रहा है। 

फ्रांसीसी कार निर्माता 55,000 रुपये का स्पेशल लॉयल्टी बेनिफिट्स, 10,000 रुपये की कॉर्पोरेट छूट या ग्रामीण ग्राहकों के लिए एक विशेष पेशकश के रूप में, और 10,000 रुपये की स्क्रैपेज नीति के तहत एक एक्सचेंज बेनिफिट की पेशकश कर रहा है। जिससे इस एसयूवी पर मिलने वाला कुल बेनिफिट्स 75,000 रुपये हो जाता है। Renault Kiger एसयूवी की कीमत 5.99 लाख रुपये है।

Renault Kiger कॉम्पैक्ट SUV 1.0-लीटर पेट्रोल इंजन मिलता है, जो या तो नेचुरली एस्पिरेटेड या टर्बोचार्ज्ड है। इस इंजन के साथ मैन्युअल या AMT गियरबॉक्स मिलता है।

Renault Triber (रेनो ट्राइबर) फ्रांसीसी कार निर्माता की लोकप्रिय 7-सीटर एमपीवी है। यह अभी भी सब -4-मीटर की श्रेणी में आती है। जून के महीने में रेनो अपनी इस एमपीवी कार पर 40,000 रुपये तक के बेनिफिट्स, 44,000 रुपये तक का स्पेशल लॉयल्टी बेनिफिट्स और 10,000 रुपये की स्क्रैपेज नीति के तहत एक्सचेंज बोनस की पेशकश कर रहा है। 

कुल मिलाकर Renault Triber एमपीवी को जून में 94,000 रुपये की छूट के साथ खरीदा जा सकता है।