Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। अगर इस वीकेंड को मनोरंजक बनाने की सोच रहे हैं तो हम आपके लिए फिल्मों और वेब सीरीज की पूरी लिस्ट ले आए हैं। इस लिस्ट की मदद से आप अपने वॉच लिस्ट को अपडेट कर सकते हैं। इसके अलावा अगर आप छुट्टी वाले दिन सिनेमाघर की तरफ रुख करने का प्लान बना रहे हैं तो भी इस लिस्ट में दी गई जानकारी आपके लिए फायदेमंद साबित होगी। आइए जानते हैं कि इस शुक्रवार को कौन सी वेब सीरीज-फिल्में ओटीटी और सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं।

जुगजुग जीयो
वरुण धवन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'जुग जुग जीयो' इस शुक्रवार (24 जून) को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। इस फिल्म का लोगों को लंबे समय से इंतजार था। फिल्म में दोनों के अलावा अनिल कपूर और नीतू कपूर भी अहम रोल में हैं। धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है। इससे पहले राज 'गुड न्यूज' जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके हैं। अगर आप कॉमेडी-ड्रामा फिल्म देखने का मन बना रहे हैं तो इसे जरूर देख सकते हैं।

शेरदिलः द पीलीभीत सागा
पंकज त्रिपाठी की शेरदिलः द पीलीभीत सागा भी इसी शुक्रवार (24 जून) को रिलीज हो रही है। फिल्म में पंकज के अलावा सयानी गुप्ता और नीरज काबी भी नजर आएंगे। यह फिल्म जंगल के इलाके के आसपास मौजूद गांव की समस्याओं के ईर्द-गिर्द बुनी गई है। फिल्म का निर्देशन श्रीजित मुखर्जी ने किया है।

अवरोध 2
प्लेटफॉर्म-सोनी लिव
शिव अरूर और राहुल सिंह की किताब इंडियाज मोस्ट फियरलेस पर आधारित यह वेब सीरीज 24 जून से स्ट्रीम की जा सकेगी। दूसरे सीजन में निर्देशक राज आचार्य भारतीय सेना की कुछ वीर कहानियां लेकर आए हैं। नए सीजन में अबीर चटर्जी, अहाना कुमरा, अनंत महादेवन, कृष्णा हेब्बले, मोहन अगाशे, नीरज काबी, राजेश खट्टर, संजय सूरी और विजय कृष्णन हैं।

फॉरेंसिक
प्लेटफॉर्म-जी5
सस्पेंस थ्रिलर को शौकीन हैं तो यह शुक्रवार यानी 24 जून आपके लिए दिलचस्प होने वाला है क्योंकि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'फॉरेंसिक' फिल्म रिलीज होने जा रही है। यह एक मलयालम फिल्म का रीमेक है। इसमें विक्रांत मेसी और राधिका आप्टे लीड रोल में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा फिल्म में प्राची देसाई, विंदू दारा सिंह और रोहित रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

रनवे 34
प्लेटफॉर्म-अमेजन प्राइम
अजय देवगन-अमिताभ बच्चन स्टारर रनवे 34 सिनेमाघरों के बाद अब ओटीटी पर रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है जिसका निर्देशन अजय देवगन ने किया है। अगर आप इस फिल्म को थिएटर में नहीं देख सके हैं तो इसे अमेजन प्राइम पर 24 जून से देख सकते हैं।