Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। टीवी के सबसे ज्यादा देखे जाने वाले और मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शोज में से एक खतरों के खिलाड़ी का 12वां सीजन जल्द ही टेलीविजन स्क्रीन्स पर दस्तक देने वाला है। जब से इस स्टंट रियलिटी शो शूटिंग केपटाउन में शुरू हुई है, तभी से ही शो लोगों के बीच चर्चाओं का विषय बना हुआ है। 

कभी यह शो इसके खिलाड़ियों की फीस के कारण सुर्खियां बटोरता है, तो कभी शो के कंटेस्टेंट्स की शूटिंग के दौरान वायरल होती विडियो सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करती हैं। छोटे पर्दे की मशहूर हस्तियां इस शो का हिस्सा बड़े चाव से बनते हैं। शो में भाग लेकर वह नए-नए खतरों से पंगा लेते हैं। 

इस बार भी बहुत से सेलेब्स शो में पार्ट ले रहे हैं, लेकिन इनमें सबसे ज्यादा चर्चा अभिनेत्री जन्नत जुबैर की हो रही है। 'खतरों के खिलाड़ी' के लिए सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्री ने शो में अपनी उपस्थिति को लेकर हाल ही में एक बड़ा बयान दिया है।

उम्र का शो से कोई वास्ता नहीं 
टीवी सीरियल 'फुलवा' और 'तू आशिकी' में अपने अभिनय के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री जन्नत जुबैर ने इस स्टंट बेस्ड शो में हिस्सा लेने को लेकर खुलकर बात की है। उनका मानना है कि रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनने के लिए किसी भी खिलाड़ी के लिए उनकी उम्र और अनुभव से ज्यादा जरूरी मानसिक रूप से तैयार होना होता है। बता दें 20 वर्षीय अभिनेत्री इस रियलिटी शो के 12वें सीजन में सबसे कम उम्र के कंटेस्टेंट हैं, जिसमें उनके अलावा 14 कंटेस्टेंट्स और हैं। शो की शूटिंग इन दिनों साउथ अफ्रीका के केप टाउन में चल रही है।  

इससे पहले भी मिल चुका है ऑफर 
हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में जन्नत ने यह भी बताया, 'हम जिस तरह के स्टंट करते हैं उसका उम्र और अनुभव से कोई लेना-देना नहीं है क्योंकि हम खतरों के खिलाड़ी में जो कुछ भी कर रहे हैं वह हमने पहले कभी नहीं किया है। मुझे बहुत खुशी हो रही है कि मैं इस शो में सबसे कम उम्र की प्रतियोगी हूं।' गौरतलब है कि जन्नता जुबैर से इस शो के मेकर्स ने पिछले साल भी संपर्क किया था, लेकिन उस समय वह मानसिक रूप से इसके लिए तैयार नहीं थीं। इसके कारण उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी' के निर्माताओं को इसके वें सीजन के लिए मना कर दिया था।

टीवी से बनाई दूरी
बाल कलाकार के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली जन्नत जुबैर ने बहुत से सीरियल में काम किया। इनमें 'मत्ती की बन्नो', 'फुलवा' और 'भारत का वीर पुत्र महाराणा प्रताप' जैसे कई शो शामिल हैं। लेकिन अब उन्होंने टीवी से दूरी बना ली है। जन्नत जुबैर ने कहा, 'मैंने टीवी में करना बंद कर दिया क्योंकि यह कुछ ऐसा है जो मैंने बचपन से किया है। मुझे एक ब्रेक की जरूरत थी। अगर मैं इसे नहीं रोकती तो मैं सोशल मीडिया को एक्सप्लोर नहीं कर पाती। अब मैं अपनी प्रोफेशनल लाइफ में आए बदलाव से बहुत खुश हूं।' बता दें कि उन्हें आखिरी बार सीरियल 'तू आशिकी' में काम करते हुए देखा गया था।

ये सितारे हैं खतरों के खिलाड़ी का हिस्सा
रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किए जाने वाले 'खतरों के खिलाड़ी' के 12वें सीजन में जन्नत के अलावा रुबीना दिलैक, सृति झा, मोहित मलिक, निशांत भट्ट, प्रतीक सहजपाल, मिस्टर फैजू, कनिका मान, चेतना पांडे, तुषार कालिया, शिवांगी जोशी, राजीव अदतिया, एरिका पैकार्ड और अनेरी वजानी हैं। इस शो का प्रीमियर कलर्स चैनल पर शनिवार को होने वाला है।