Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। फिल्म 'लाइगर' से विजय देवरकोंडा का हैरान कर देने वाला लुक सामने आ गया है। जी हां, अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए अपने किरदार की एक झलक दिखाई है। बता दें कि इस फिल्म में विजय देवरकोंडा के अलावा अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका में हैं। एक तरफ जहां विजय इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ अनन्या पांडे भी 'लाइगर' से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं।

विजय द्वारा साझा किए गए इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर तलका मचा दिया है। अभिनेता इस तस्वीर में बिना कपड़ो के पोज देते नजर आ रहे हैं। विजय ने इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए फिल्म में काम करने के अपने अनुभव को संक्षेप में साझा किया। विजय लिखते हैं, "एक फिल्म जिसने मेरा सब कुछ ले लिया। मानसिक और शारीरिक रूप से यह मेरी सबसे चुनौतीपूर्ण भूमिका रही है। मैंने इसके लिए अपना सब कुछ दे दिया है! जल्द ही आ रहा है।"

यह फिल्म पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित और धर्मा प्रोडक्शन तले करण जौहर द्वारा निर्मित है। ये एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी। विजय और अनन्या के अलावा, फिल्म में राम्या कृष्णा, रोनित रॉय, अली, मकरंद देशपांडे और विष्णु रेड्डी भी मुख्य भूमिका में हैं। बता दें कि लाइगर 25 अगस्त, 2022 को सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज किया जाएगा।

लाइगर में जहां विजय देवरकोंडा को एक मार्शल आर्ट फाइटर के रूप में दिखाया गया है तो वहीं दिग्गज मुक्केबाज माइक टायसन इस फिल्म में उनके प्रतिद्वंद्वी के रूप में दिखाई देंगे। इसलिए यह फिल्म काफी चर्चा में है। तेलुगू सिनेमा में अनन्या पांडे और माइक टायसन की यह पहली फिल्म है।