Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। चार साल बाद बड़े परदे पर लौट रहे अभिनेता रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ का जो पहला पोस्टर तथाकथित रूप से लीक हुआ था और जिसमें रणबीर कपूर एक कुल्हाड़ी के साथ नजर आए थे, उसका मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स से कनेक्शन जोड़कर सोशल मीडिया यूजर्स ने खूब मजाक उड़ाया था। लेकिन, अब साफ हो चला है कि ये कनेक्शन वाकई जानबूझकर जोड़ा गया था और फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर बड़े परदे पर इस हफ्ते फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ के साथ रिलीज होने जा रहा है। 

दोनों फिल्मों के नायकों के कुल्हाड़ियां लहराने के बीच कनेक्शन ढूंढ लेने वाले यशराज फिल्म्स को उम्मीद है कि ऐसा करना इन दोनों अभिनेताओं के प्रशंसकों को रोमांचित कर देगा।

पहले जानते हैं कि यशराज फिल्म्स में फिल्मों के वितरण का काम देखने वाले रोहन मल्होत्रा क्या कहते हैं। रोहन इस संयोग मात्र से ही उत्साहित है। वह कहते हैं, "फिल्म ‘शमशेरा’ और फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ इस महीने के दो बड़े इवेंट हैं। दोनों फिल्मों में कुल्हाड़ियां लहराने वाले लार्जर दैन लाइफ हीरो हैं। पूरे भारत में फिल्में दिखाने जा रहे इसके प्रदर्शक (इग्जीबीटर) शमशेरा को दर्शकों की तरफ से मिल रहे जोरदार रिएक्शन से उत्साहित हैं और बिग स्क्रीन के इस चमत्कार को बड़े से बड़े पर्दे पर देखने को लेकर फिल्म प्रेमियों के बीच एक दीवानगी पैदा हो गई है।’

रोहन बताते हैं, ‘’वाईआरएफ सिनेमाघरों में सीजन की इस बहुप्रतीक्षित हिंदी फिल्म का ट्रेलर एक ऐसी सही फिल्म के साथ पेश करना चाहता था, जिसने प्रशंसकों और दर्शकों को वाकई सम्मोहित किया हो। इसलिए ऐसी रणनीति तैयार करने के लिए हमें ज्यादा दिमाग नहीं लगाना पड़ा। यही वजह है कि हमने सीजन की बहुप्रतीक्षित अंग्रेजी फिल्म ‘थॉर: लव एंड थंडर’ देखते वक्त सिनेप्रेमियों को फिल्म ‘शमशेरा’ का ट्रेलर दिखाना तय किया।’

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘संजू’ के चार साल बाद बड़े पर्दे पर उतरने जा रहे रणबीर कपूर फिल्म ‘शमशेरा’ में विलेन बने संजय दत्त से भिड़ते नजर आएंगे। फिल्म के यूट्यूब पर रिलीज ट्रेलर को अब तक मिश्रित प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं। कुछ लोगों को फिल्म मे रणबीर कपूर की मौजूदगी सम्मोहक दिख रही है तो तमाम दर्शकों को फिल्म में इस्तेमाल किए गए वीएफएक्स में ‘केजीएफ 2’, ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ और ‘सम्राट पृथ्वीराज’ का असर दिख रहा है। फिल्म ‘शमशेरा’ हिंदी, तमिल और तेलुगू में 22 जुलाई को रिलीज हो रही है।