Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। आर माधवन की फिल्म 'रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। रिलीज होते ही फिल्म को शानदार सफलता मिली है। हर कोई इस फिल्म की खूब तारीफ कर रहा है। ये फिल्म इसरो को पूर्व वैज्ञानिक नांबी नारायणन की कहानी पर आधारित है। हालांकि फिल्म की शुरुआत भले ही धीमी हुई हो, लेकिन शनिवार को इसने रफ्तार पकड़ ली है। कहा जा रहा है कि ये फिल्म आने वाले दिनों में बढ़िया प्रदर्शन करेगी। इस फिल्म में माधवन की एक्टिंग की बहुत तारीफ की जा रही है।

दर्शकों को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है। अब आर माधवन की फिल्म के एक और खुशखबरी है। रॉकेट्री को आईएमडीबी पर 9.3 की रेटिंग दी गई है। इसके बाद माधवन ने इसपर बहुत खुशी जताई है। माधवन ने आईएमडीबी की तस्वीर शेयर करते हुए 'वाऊ' का रिएक्शन दिया है। वह इस बात को लेकर बहुत खुश हैं। 

इस फिल्म के जरिए आर माधवन ने निर्देशन में डेब्यू किया है। ये फिल्म दो भागों में है। पहले भाग में नांबी नारायणन की उपलब्धियों और स्पेस विज्ञान में उनके योगदान को दर्शाया गया है। वहीं दूसरे पार्ट में उनके साथ हुए अत्याचार और अन्याय की लड़ाई को दिखाया गया है। सबसे दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म में शाहरुख खान ने भी कैमियो रोल किया है। इस फिल्म में वह इंटरव्यूअर की भूमिका में हैं।

इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ ने पहले दिन तमिल में 75 लाख रुपये, हिंदी में 90 लाख रुपये और मलयालम में चार लाख रुपये कमाए। वहीं, शनिवार के दिन यानी रिलीज के दूसरे दिन के अंतिम आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने अकेले हिंदी में 1.60 करोड़ रुपये कमाए हैं। फिल्म के तमिल संस्करण की कमाई भी 1.25 करोड़ रुपये रही और फिल्म के मलायलम संस्करण ने सात लाख रुपये कमाए। कुल मिलाकर फिल्म की शनिवार की कमाई 2.97 करोड़ रुपये रही।