Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

नई दिल्ली। अपने ब्रांड निर्देशन, 'द कॉल ऑफ द ब्लू' को जारी रखते हुए, India Yamaha Motor (IYM) Pvt. Ltd., इंडिया यामाहा मोटर (आईवाईएम) प्राइवेट लिमिटेड ने सोमवार को भारत में YZF-R15S वर्जन 3.0 पर एक और रोमांचक अपडेट का एलान किया। सुपर स्पोर्ट्स मॉडल का 'यूनीबॉडी सीट' वैरिएंट अब 'मैट ब्लैक' रंग के एक नए शेड में उपलब्ध होगा। नई पेंट स्कीम R15S में पहले से उपलब्ध रेसिंग ब्लू रंग के अलावा मिलेगी है। YZF-R15S वर्जन 3.0 मॉडल रेंज की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 1,60,900 रुपये से शुरू होती है। 

कंपनी ने आधिकारिक बयान में कहा है कि Yamaha में हमेशा ग्राहकों की मांग को प्राथमिकता दी जाती है और उन मांगों को पूरा करने का हर संभव प्रयास किया जाता है। पिछले साल रेसिंग ब्लू रंग में YZF-R15S वर्जन 3.0 के लॉन्च के बाद से, कंपनी ने सभी ग्राहकों की प्रतिक्रिया दर्ज करने के लिए एक मार्केट रिसर्च किया। इस रिसर्च के दौरान यह पाया गया कि कई ग्राहक इस वर्जन में एक नए कलर ऑप्शन की तलाश में थे। इन युवा और नए ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करने के लिए, कंपनी ने YZF-R15S वर्जन 3.0 को 'मैट ब्लैक' रंग में लॉन्च करने का फैसला किया। 

इंजन डिटेल्स
ब्रांड के रेसिंग डीएनए के साथ रोमांचक, स्टाइलिश और स्पोर्टी मोटरसाइकिलों की पहचान, 'मैट ब्लैक' में YZF-R15S वर्जन 3.0 मॉडल के स्टैंडर्ड फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस को बनाए रखेगा। बाइक में नए कलर की लॉन्चिंग के अलावा और कोई बदलाव नहीं हुआ है। यह बाइक 155 cc, लिक्विड-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, SOHC 4-वाल्व, फ्यूल-इंजेक्टेड इंजन के साथ आती है, जो वेरिएबल वाल्व एक्चुएशन (वीवीए) और असिस्ट एंड स्लिपर (ए एंड एस) क्लच जैसी लेटेस्ट टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करती है। 

यामाहा का कहना है कि वह इस तरह के रोमांचक अपग्रेडेशन के साथ सुपर स्पोर्ट्स मॉडल - YZF-R15S वर्जन 3.0  की शानदार विरासत को आगे बढ़ाना जारी रखेगा, जिससे भारत में रेसिंग उत्साही लोगों के ओवरऑल एक्सपीरियंस को बेहतर किया जा सकेगा।