Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 ट्वीट किया- सर्गेई और मैं दोस्त, उनकी पत्नी के साथ कुछ भी रोमांटिक नहीं

ऑस्टिन। टेस्ला के सीईओ एलन मस्क ने गूगल को-फाउंडर की पत्नी से अफेयर की खबरों को निराधार बताया है। उन्होंने कहा कि गूगल को-फाउंडर सर्गेई ब्रिन और वो दोस्त हैं। उनकी पत्नी से अफेयर की खबरें बकवास हैं।

अमेरिका अखबार वॉल स्ट्रीट जर्नल ने रविवार को एक रिपोर्ट में दावा किया था कि सर्गेई की पत्नी निकोल से मस्क का अफेयर है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया था कि ब्रिन ने इसी साल जनवरी में निकोल से तलाक की अर्जी दी।

मस्क ने सोमवार को ट्वीट कर इस रिपोर्ट का जवाब दिया। कहा- ये सब बेबुनियाद है। सर्गेई और मैं दोस्त हैं। कल रात हम एक पार्टी में एक-साथ थे। पिछले तीन साल में मैंने निकोल को सिर्फ दो बार देखा है, दोनों बार कई लोग हमारे आसपास थे, कुछ भी रोमांटिक नहीं है।

मस्क ने वॉल स्ट्रीट को भी दिया जवाब
मस्क ने वॉल स्ट्रीट जर्नल की रिपोर्ट पर भी रिएक्शन दिया। ट्वीट में लिखा- इस साल चरित्र हनन नए स्तर पर पहुंच गया है, लेकिन ये आर्टिकल कुछ नहीं हैं। मैं पागलों की तरह काम करता हूं। मेरे पास इस तरह की चीजों के लिए टाइम नहीं। कोई की-पर्सन इन आरोपों में शामिल नहीं है। क्या इनका इंटरव्यू लिया भी गया है!

4 साल पहले हुई थी सर्गेई और निकोल की शादी, अब टूटेगी
सर्गेई ने 2018 में निकोल शानहान से शादी की थी। निकोल लीगल टेक फाउंडर हैं। 2018 में ही उनकी बच्ची ने जन्म लिया था। वॉल स्ट्रीट की रिपोर्ट में कहा गया है कि मस्क और निकोल के बीच पिछले साल दिसंबर में अफेयर हुआ। इस दौरान सर्गेई और निकोल साथ रह रहे थे। इसके कुछ हफ्तों बाद ही आपसी मतभेदों का हवाला देते हुए ब्रिन ने तलाक की अर्जी दी थी।

रिपोर्ट में दावा- सर्गेई से माफी मांगने के लिए पीछे दौड़े थे मस्क
रिपोर्ट में कहा गया कि सर्गेई के तलाक की अर्जी देने के बाद मस्क ने उनसे माफी मांगने की कोशिश की। एक पार्टी में तो मस्क माफी के लिए सर्गेई के पीछे-पीछे दौड़ रहे थे। ब्रिन ने उनकी माफी स्वीकार तो कर ली, लेकिन पुराने दोस्तों के बीच अब कोई रिश्ता नहीं है। ब्रिन ने ही 2008 के आर्थिक संकट के दौरान एलन मस्क की इलेक्ट्रिक कार कंपनी टेस्ला को डूबने से बचाया था।