Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 अफसरों को क्राइम कंट्रोल करने व फरार बदमाशों को जल्द पकड़ने के दिए निर्देश

रायपुर। रायपुर के नए आईजी बीएन मीणा ने अपना चार्ज संभाला। चार्ज लेते ही उन्होंने एसएसपी प्रशांत अग्रवाल समेत अन्य अधिकारियों के साथ बैठक की। इस बैठक में उन्होंने बेसिक पुलिस, जैसे की रात में गश्त, पुलिस टीम का इलाकों में पैदल मूवमेंट, संवेदनशील इलाकों में निगरानी बढ़ाना। फरार बदमाशों को जल्द पकड़ने के निर्देश दिए।

चाकूबाजों और नशाखोरी करने वालों के खिलाफ रायपुर में चल रहे अभियान के बारे में एसएसपी अग्रवाल ने आईजी को बताया। आईजी मीणा ने क्राइम कंट्रोल पर विशेष ध्यान देने काे कहा है। उन्हाोंने कहा कि काम काज का वो जल्द ही रिव्यू करेंगे। हर थाना इलाके में चौकसी बढ़ाने पर भी उन्होंने जोर दिया।

दो दफ्तरों का जिम्मा
आईजी बीएन मीणा इस वक्त दुर्ग रेंज के आईजी भी हैं। उन्हें रायपुर और दुर्ग दोनों ही इलाकों को संभालना होगा। ऐसे में माना जा रहा है दोनों ही जिलों के दफ्तर में मीणा समय देंगे। मीणा से पहले रायपुर के आईजी का पद ओपी पॉल संभाल रहे थे। अब ओपी पॉल को नक्सल ऑपरेशन और एसआईबी का चार्ज दिया गया है।

एक दिन पहले शनिवार को ही मीणा समेत 4 अधिकारियों के ट्रांसफर और डिपार्टमेंटल जिम्मेदारी बदले जाने का आदेश जारी हुआ था। आईपीएस राम गोपाल गर्ग को उप पुलिस महानिरीक्षक रेंज राजनंदगांव, आईपीएस केएल ध्रुव को जिला धमतरी महासमुंद गरियाबंद का नक्सल विरोधी ऑपरेशन का पर्यवेक्षक बनाया गया है।

SSP ने बीएन मीणा का फूलों से स्वागत किया । - Dainik Bhaskar

रायपुर के अफसरों की बैठक ली गई।