Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। कार्तिक आर्यन इन दिनों कियारा आडवाणी के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' की शूटिंग कर रहे हैं। भले ही कार्तिक अब बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्टर्स में से एक हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा था जब लोग उनका नाम तक नहीं जानते थे। हाल ही में एक इंटरव्यू में कार्तिक ने फिल्मों में अपनी जर्नी के बारे में बात करते हुए बताया कि उनका यह सफर बहुत कठिन और उतार-चढ़ाव भरा था। साथ ही कार्तिक ने कहा कि लोग उन्हें सिर्फ प्यार का पंचनामा के मोनोलॉग लड़के के रूप में जानते थे।

इंडस्ट्री में 7 साल बाद मिली थी पहचान
कार्तिक ने कहा कि यह सफर बहुत मुश्किलों भरा रहा है। सबसे अच्छी बात ये है कि मैंने 20 साल की उम्र से अपने करियर की शुरुआत कर ली थी, इसलिए मेरे पास बहुत वक्त था। ये जर्नी उतार-चढ़ाव से भरी रही। बहुत लंबे समय तक तो लोग मेरा नाम भी नहीं जानते थे। वो सिर्फ मुझे प्यार का पंचनामा के मोनोलॉग लड़के के रूप में जानते थे। 'सोनू के टीटू की स्वीटी' के बाद से मुझे पहचान मिली है। यह फिल्म तब आई जब मैंने इंडस्ट्री में सात साल पूरे कर लिए थे और लोगों को पता नहीं था कि मैं एग्जिस्ट भी करता हूं। 

अच्छी फिल्में बिना किसी लैंग्वेज बैरियर के काम कर रही
कार्तिक से बॉक्स ऑफिस पर साउथ फिल्मों का बॉलीवुड फिल्मों से अच्छा परफॉर्म करने को लेकर सवाल पर कार्तिक ने कहा कि मुझे लगता है कि अच्छी फिल्में बिना किसी लैंग्वेज बैरियर के काम कर रही हैं। अब ऑडियंस पहले से ज्यादा स्मार्ट हो गई है और वो बस अपना एंटरटेंनमेंट चाहती है। वो अपना वक्त और पैसा दोनों दे रहे है, इसलिए वो कुछ अच्छा देखना चाहते हैं। इंडस्ट्री का पार्ट होने के नाते यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम ऑडियंस को अच्छा कंटेंट दें। इस साल कई ऐसी अच्छी फिल्में हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म किया है। 

कार्तिक आर्यन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
कार्तिक आर्यन की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' अगले साल 29 जून को रिलीज होगी। इस फिल्म को समीर विद्वान डायरेक्ट कर रहे हैं और यह कार्तिक की कियारा के साथ दूसरी फिल्म होगी। कार्तिक के पास अनुराग बसु की 'आशिकी 3', 'शहजादा' और 'फ्रेडी' जैसी फिल्में हैं।