Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 सीएम केजरीवाल बोले-गंदी राजनीति के लिए अधिकारियों का समय बर्बाद किया जा रहा

नई दिल्ली। दिल्ली की शराब नीति घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने शुक्रवार को दिल्ली, पंजाब और हैदराबाद में छापेमारी शुरू की। यहां की 35 से ज्यादा लोकेशन पर ईडी की टीमें सुबह-सुबह पहुंचीं। इन राज्यों में शराब वितरकों, कंपनियों और उनसे जुड़ी संस्थाओं की तलाशी ली जा रही है। दिल्ली की शराब नीति पिछले साल 17 नवंबर को लागू की गई थी।

इस साल जुलाई में इसके खिलाफ सीबीआई जांच शुरू होने के बाद सीएम अरविंद केजरीवाल ने खत्म कर दी थी। अब तक 103 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी की जा चुकी है। वहीं अरविंद केजरीवाल ने केंद्र पर हमला किया और छापेमारी को गंदी राजनीति करार दिया।

ऐसे देश कैसे तरक्की करेगाः सीएम केजरीवाल 
केजरीवाल ने ट्वीट किया कि 500 से ज़्यादा रेड, 3 महीनों से CBI/ED के 300 से ज़्यादा अधिकारी 24 घंटे लगे हुए हैं। एक मनीष सिसोदिया के खिलाफ सबूत ढूंढने के लिए। कुछ नहीं मिल रहा। क्योंकि कुछ किया ही नहीं। अपनी गंदी राजनीति के लिए इतने अधिकारियों का समय बर्बाद किया जा रहा है। ऐसे देश कैसे तरक्की करेगा?

नीति में किया भ्रष्टाचारः भाजपा
भाजपा ने भी नीति में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। भाजपा का मानना है कि इसमें खरीदारों को आकर्षित करने के लिए बड़ी छूट की पेशकश करने की अनुमति दी। हालांकि, आप का कहना है कि उनकी नीति का उद्देश्य भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाना था। साथ ही भाजपा पर आरोप लगाया कि राजनीतिक लक्ष्यों के लिए केंद्रीय एजेंसियों का दुरुपयोग कर पार्टी के खिलाफ आरोप लगाए जा रहे हैं।