Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 लिमिटेड स्क्रीन्स में रिलीज के बावजूद शानदार प्रदर्शन

मुंबई। सूरज बड़जात्या की मल्टी-स्टारर फिल्म ऊंचाई की दूसरे दिन की कमाई में जबरदस्त उछाल देखने को मिली है। फिल्म ने दूसरे दिन करीब 100% बढ़ोतरी के साथ 3.64 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। अब दो दिनों की कमाई को मिला कर इसने कुल 5.45 करोड़ का टोटल बिजनेस कर लिया है। फिल्म को लेकर ऑडियंस के बीच शानदार रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है। इसका फर्स्ट डे कलेक्शन भी 2 करोड़ के आस-पास था। लिमिटेड स्क्रीन्स में रिलीज होने के बावजूद फिल्म का प्रदर्शन कई मिड रेंज फिल्मों के कलेक्शन से बेहतर दिख रहा है।

ट्रेड एनालिस्ट ने शेयर किया दूसरे दिन का कलेक्शन
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के दो दिनों का कलेक्शन शेयर करते हुए लिखा- "ऊंचाई बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पैर पसार रही है। फिल्म ने दूसरे दिन 101.10% के साथ शानदार ग्रोथ की है। जबरदस्त वर्ड ऑफ माउथ की वजह से फिल्म की कमाई के आंकडे़ं लगातार बढ़ रहे हैं। तीसरे दिन भी डबल डीजिट नंबर्स मिलने की संभावना है। शुक्रवार 1.81 करोड़, शनिवार 3.64 करोड़। कुल: 5.45 करोड़।

483 स्क्रीन्स के साथ रिलीज हुई है फिल्म
ऊंचाई को पूरे देश में सिर्फ 483 स्क्रीन्स के साथ ही रिलीज किया गया है। फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या ने इसकी वजह बताते हुए दैनिक भास्कर से बातचीत में बताया कि वो अभी फिलहाल इसको लिमिटेड स्क्रीन्स पर ही रिलीज कर रहे हैं लेकिन अगर फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी तो स्क्रीन्स की संख्या को बढ़ाया जाएगा। बता दें कि इंडिया के अलावा ओवरसीज में भी फिल्म को 350 स्क्रीन्स के आस-पास रिलीज किया गया है।

मल्टी-स्टारर फिल्म है ऊंचाई
सूरज बड़जात्या के डायरेक्शन में बनी मल्टी-स्टारर फिल्म ऊंचाई 11 नवंबर को रिलीज हुई है। फिल्म में अमिताभ बच्चन, बोमन ईरानी, अनुपम खेर और डैनी डोन्जोंग्पा की दोस्ती दिखाई गई है। फिल्म में नीना गुप्ता और सारिका की भी मुख्य भूमिका है। फिल्म की कहानी चार दोस्तों की है, इनमें से एक की मौत के बाद बचे तीन दोस्त एवरेस्ट पर चढ़ाई करने की प्लानिंग करते हैं। अब इस चढ़ाई के पीछे की वजह क्या होती है फिल्म की कहानी इसी पर बेस्ड है।