Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मूवी बड़े मियां छोटे मियां काफी समय से सुखिऱ्यों में बनी हुई है। इस मूवी लेकर कई अपडेट सामने आए है। कभी इस मूवी को पोस्टपोन करने की खबर सुनने के लिए मिली है। तो कभी मूवी के बजट को लेकर खबरें वायरल हुई। अभी हाल ही में मूवी की लीड फीमेल एक्ट्रेस को लेकर भी एक अपडेट आया था। इसमें कहा गया था कि अक्षय कुमार की इस मूवी में बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर  दिखाई देने वाली है। अब इन सब के उपरांत मूवी की शूटिंग को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया, जिसे जानने के बाद फैंस खुश हो जाएंगे।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की लीड रोल वाली मूवी बड़े मियां छोटे मियां एक बार फिर से चर्चा में आ चुकी है। अक्षय कुमार की इस मूवी से जुड़ा एक बड़ा अपडेट सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार अक्षय और टाइगर की मूवी बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग आने वाले वर्ष यानी 2023 की जनवरी या फरवरी में शुरू होने वाली है। रिपोर्ट के अनुसार अभी तक कोई डेट तय नहीं हुई है, लेकिन इसको लेकर जल्द बड़ा खुलासा हो सकता है। इस रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि फिल्म की शूटिंग के लिए सभी लोकेशन को चुन लिया गया है और फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने स्क्रिप्ट और मूवी से जुड़े बाकी काम कर लिए है।

टाइगर श्रॉफ और अक्षय कुमार की ये मूवी वर्ष 2023 में क्रिसमस को रिलीज होने वाली है। खबरों के मुताबिक इस मूवी में जाह्नवी कपूर भी दिखाई दे सकते है । जानकारी के लिए बता दें कि मूवी में नजर आने वाली अभिनेत्रियों को लेकर अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है। इस मूवी को मेकर्स हिंदी सहित पांच भाषाओं में रिलीज करने वाले है। लेकिन अभी मूवी की कोई रिलीज डेट सामने नहीं आई है।
००