Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। अजय देवगन इन दिनों अपनी हालिया रिलीज दृश्यम 2 को लेकर चर्चा में हैं। इधर मंगलवार को उन्होंने अपनी अगली फिल्म भोला का टीजर भी जारी कर दिया है। भोला की भी लंबे समय से चर्चा थी और अब आखिरकार प्रशंसकों को फिल्म की झलक देखने को मिल गई है। यह तमिल फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है। दृश्यम के बाद इस फिल्म में भी अजय के साथ तब्बू नजर आने वाली हैं।

भोला का निर्माण अजय की प्रोडक्शन कंपनी अजय देवगन फिल्म्स ने किया है। यह फिल्म 30 मार्च, 2023 को रिलीज होगी। टीजर में बताया गया है कि फिल्म 3डी में भी रिलीज होगी। टीजर में अजय का किरदार जेल के कैदी के रूप में दिखाया गया है। उसके हाथ में भगवद् गीता और माथे पर भस्म है। टीजर में यह सस्पेंस बनाया गया है कि वो कौन है? इसके जवाब के लिए अब दर्शकों के ट्रेलर का इंतजार करना होगा। इस फिल्म का निर्देशन खुद अजय ने किया है। फिल्म में मुख्य भूमिका में अजय, तब्बू और राई लक्ष्मी नजर आएंगे।

आईएमडीबी के अनुसार फिल्म में संजय मिश्रा और दीपक डोबरियाल भी नजर आएंगे। यह तमिल फिल्म कैथी का हिंदी रीमेक है। कैथी 2019 में रिलीज हुई थी जिसमें अभिनेता कार्ति मुख्य भूमिका में नजर आए थे। भोला का टीजर आने के बाद दर्शकों का कहना है कि सिर्फ अजय ही किसी रीमेक के साथ न्याय कर सकते हैं।  रिपोर्ट्स के अनुसार पहले इस फिल्म का निर्देशन धरमेंद्र शर्मा करने वाले थे।