Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 फ्री अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा

अहमदाबाद। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Jio) ने शुक्रवार (25 नवंबर) को अब गुजरात में भी अपनी जियो ट्रू 5G (True-5G) सर्विस शुरू कर दी है। इसके साथ ही 'ट्रू 5G फॉर ऑल' इनिशिएटिव के तहत गुजरात भारत का पहला राज्य बन गया है, जहां सभी 33 डिस्ट्रिक्ट हेडक्वार्टर में से 100% में ट्रू-5G सर्विस मिलेगी।

रिलायंस के लिए गुजरात स्पेशल है, क्योंकि यह कंपनी की जन्मभूमि है। कंपनी की यह स्ट्रेटेजिक अनाउंसमेंट गुजरात और उसके लोगों के लिए एक समर्पण है। एक मॉडल स्टेट के रूप में Jio गुजरात में एजुकेशन, हेल्थ केयर, एग्रीकल्चर, इंडस्ट्री 4.0 और IOT सेक्टर्स में ट्रू 5G-पावर्ड इनिशिएटिव की एक सीरीज शुरू करेगा और फिर इसे पूरे देश में विस्तारित करेगा। कंपनी के मुताबिक, गुजरात में यह शुभ-आरंभ 'एजुकेशन-फॉर-ऑल' नाम के एक इंपॉर्टेंट ट्रू-5G पावर्ड इनिशिएटिव के साथ होगा। जिसमें रिलायंस फाउंडेशन और जियो एक साथ मिलकर गुजरात के 100 स्कूलों को शुरू में डिजिटाइज करेगा।  इस टेक्निक की शक्ति के जरिए देश भर के लाखों स्टूडेंट्स को क्वालिटी एजुकेशन के माध्यम से एंपावरमेंट की डिजिटल जर्नी की फैसिलिटी प्रोवाइड की जाएगी।

कस्टमर्स को मिल रहा है 'वेलकम ऑफर'
25 नवंबर से गुजरात में 5G सर्विस की लॉन्चिंग के बाद जियो यूजर्स को 'जियो वेलकम ऑफर' का इनविटेशन मिलना भी शुरू हो जाएंगे। इस ऑफर के तहत कस्टमर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा और 1Gbps तक की स्पीड मिलेगी, इसके लिए उन्हें कोई कीमत नहीं चुकानी होगी।