Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 मरने वालों में 3 महिला और एक पुरुष शामिल 
0 प्रयागराज से अस्थि विसर्जन के बाद लौट रहे थे रायपुर

कवर्धा/बोड़ला। कबीरधाम जिले में शुक्रवार तड़के पोलमी गांव में एक कार 50 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसे में गाड़ी में सवार 4 लोगों की मौत हो गई। इनमें 3 महिला और एक पुरुष शामिल है। वहीं 4 अन्य लोग घायल हैं। मामला कुकदूर थाना क्षेत्र का है। घटना की जानकारी लगते ही कुकदुर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है। मारूति इको कार में कुल 8 लोग सवार थे। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है।

सभी गाड़ी में सवार लोग अस्थि विसर्जन करने के लिए प्रयागराज गए थे। प्रयागराज से रायपुर लौटते वक्त यह हादसा हुआ है। कार पंडरिया-बजाग (मप्र) स्टेट हाईवे पर पोलमी घाट पर करीब 50 फीट नीचे जा गिरी। खाई में गिरी हुई कार को सुबह-सुबह कुछ ग्रामीणों ने देखा और पुलिस को खबर दी थी। उन्होंने घटनास्थल का वीडियो भी बना लिया था। फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है और जांच में जुट गई है। हादसे में 3 लोगों की मौत घटनास्थल पर और एक व्यक्ति की मौत अस्पताल ले जाते हुए हुई है।

वहीं कार में सवार अन्य 4 लोग घायल भी हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। फिलहाल घायलों के नाम सामने नहीं आए हैं। घटनास्थल पर पहुंचे मैकेनिक ने आशंका जताई कि ट्रक ने अपर-डिपर नहीं दिया होगा, जिसकी वजह से आंखों पर सीधी लाइट पड़ने से गाड़ी अनियंत्रित होकर सीधे खाई में गिर गई।

कवर्धा हादसे में मृतकों के नाम
मृतकों में फागू यादव (60 वर्ष), निवासी ग्राम कुसमी थाना बेमेतरा, सती बाई (35 वर्ष), निवासी दामाखेड़ा थाना सिमगा, कौशल्या (70 वर्ष), निवासी कुसमी थाना बेमेतरा व मालती (45 वर्ष), निवासी भनपुरी, रायपुर शामिल है। 

CG : दर्दनाक हादसे में गई चार लोगों की जान, अस्थि विसर्जन कर लौट रही गाडी  खाई में गिरी - INN24 NEWS