Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 पोते को गोद में लेकर मुख्यमंत्री बोले- क्या हालचाल जी हीरो

भिलाई। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल दादा बन गए हैं। उनको पोता हुआ है। उनकी बहू ख्याति ने मंगलवार सुबह 10 बजे भिलाई के निजी अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। जच्चा-बच्चा दोनों स्वस्थ हैं। जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री बघेल की बहू ख्याति को भिलाई के एक निजी अस्पताल में सोमवार को भर्ती कराया गया था।

सभी टेस्ट और जांच नॉर्मल आने के बाद मंगलवार सुबह 10 बजे उन्होंने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। मां-बेटे को डॉ. नम्रता की निगरानी में रखा गया है। पत्नी के साथ अस्पताल पहुंचे सीएम बघेल ने पोते को गोद में लेकर दुलार किया और कहा क्या हालचाल जी हीरो।

मुख्यमंत्री ने ट्वीट पर दी खुशखबरी की जानकारी
छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल दादा बन गए हैं। यह खुशखबरी खुद सीएम बघेल ने ट्वीट करके दी है। सोशल मीडिया पर जानकारी शेयर करने के बाद मुख्‍यमंत्री को बधाई देने वालों का सिलसिला शुरू हो गया है।

सुर्खियों में था 'दादा टू बी' लिखा कुर्ता
सीएम भूपेश बघेल का कुर्ता काफी सुर्खियों में था। कुर्ते की जेब पर एक टाईनुमा टैग लगा हुआ था। इस पर दादा टू बी लिखा हुआ था। इस संदेश के साझा करने के बाद से मुख्‍यमंत्री को बधाई देने वालों का सिलसिला शुरू हो गया था।

बता दें कि मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल के बेटे चैतन्‍य की शादी बीते साल 6 फरवरी को ख्‍याति वर्मा से हुई थी। अब किलकारी गूंजने की खुशखबरी आई है। ख्‍याति वर्मा का परिवार बलौदाबाजार का रहने वाला है। हालांकि परिवार के लोग रायपुर में ही रहते हैं।

सीएम ने पोते को गोद में लेकर किया दुलार।