Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 बोलीं- मैं स्टारकिड नहीं हूं, मुझे कोई अंकल बचाने नहीं आते

मुंबई। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में बताया कि जब उनकी 6 फिल्में फ्लॉप हुई थीं, तब वो बुरी तरह डर गई थीं। उन्होंने कहा कि मैं कोई स्टार किड नहीं हूं। मुझे इंडस्ट्री में सपोर्ट करने के लिए फैमिली की बैकिंग नहीं थी।

हाल ही में डैक्स शेफर्ड को दिए इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा था कि उन्हें बॉलीवुड में कॉर्नर किया जा रहा था। उन्हें पॉलिटिक्स की वजह से मजबूर होकर बॉलीवुड छोड़कर जाना पड़ा। इसी इंटरव्यू में प्रियंका ने बताया कि 2008 में जब उनकी 6 फिल्में लगातार फ्लॉप हुई थीं तो वो और उनकी मां काफी डर गए थे। प्रियंका ने कहा कि उन्हें अच्छी तरह से इस बात का अंदाजा था कि क्योंकि वो कोई स्टार किड नहीं हैं, इसलिए कोई उन्हें इंडस्ट्री में डूबने से बचाने के लिए नहीं आएगा।

मां ने कहा-इंडस्ट्री में कोई और काम ढूंढ़ लो 
प्रियंका ने बताया कि 2008 में एक मैगजीन ने कवर पर उनकी फोटो पर ‘फिनिश्ड’ लिखकर पब्लिश किया था। इसके बाद मैं और मेरी मां काफी परेशान हो गए थे। मेरी मां मुझे आकर कहती थीं कि अब तुम 30 साल की हो रही हो। मैं उस समय 26 की थी। उन्होंने कहा- ये उम्र इस इंडस्ट्री में काम करने के लिए काफी ज्यादा है। इन लोगों को काम करने के लिए सिर्फ 20 साल की लड़कियां चाहिए। अगर तुम अब भी यहां काम करना चाहती हो तो तुम्हें इस इंडस्ट्री में जीने के लिए पैसे कमाने के लिए बहुत मेहनत करनी होगी, कुछ अलग करना होगा। “मैंने अपनी मां की बात मानी और इसी वजह से मैंने प्रोडक्शन करना शुरू किया”, प्रियंका बोलीं।

बचाने के लिए कोई अंकल नहीं आतेः प्रियंका
प्रियंका ने अपनी 6 फिल्मों के फ्लॉप होने को याद करते हुए कहा- मेरी 6 फिल्में फ्लॉप हुई थीं। मैं कोई नेपो बेबी नहीं हूं इसलिए मैं डर गई थी। मेरे पास उस तरीके का सपोर्ट नहीं था जो अक्सर बड़ी बॉलीवुड फिल्में करने पर मिलता है। यहां मल्टी-जनरेशन के एक्टर्स हैं जिन्हें काम करने के भरपूर मौके मिलते हैं। मेरे पास कोई अंकल नहीं थे जो सिर्फ इसलिए मेरे लिए नई मूवी बना दें क्योंकि मेरी लास्ट मूवी फ्लॉप हो गई थी।