Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

*रामकुंड में आयोजित हुआ पीएम आवास योजना के भवन निर्माण अनुज्ञा वितरण कार्यक्रम

रायपुर /17 मई 2023/ रायपुर पश्चिम विधानसभा के रामकुंड इलाके में मकान बनाने का सपना देख रहे लोगों के लिए इसकी राह आसान हो गई है। बुधवार को शहीद चूड़ामड़ी नायक वार्ड क्षेत्र के हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत मोर जमीन मोर मकान के तहत स्वीकृत पात्र लोगों भवन अनुज्ञा प्रमाण पत्र दिया गया।

 प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को अनुज्ञा प्रमाण पत्र का वितरण का कार्यक्रम 

पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री राजेश मूणत की अध्यक्षता में औऱ पार्षद दीपक जायसवाल की उपस्थिति में किया गया।

इस दौरान श्री राजेश मूणत द्वारा हितग्राहियों को भवन अनुज्ञा प्रमाण पत्र प्रदान किया गया।

इस अवसर पर श्री राजेश मूणत ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की मंशानुसार देश के हर गरीब को पक्का मकान देने के संकल्प में एक अहम पड़ाव तय किया जा चुका है। छत्तीसगढ़ में जन-जन की भागीदारी से ही काफी संख्या में घरों का निर्माण संभव हो पाया है,लेकिन कांग्रेस सरकार के असहयोग की वजह से छत्तीसगढ़ के कई क्षेत्रों आज भी लोग पक्के मकान से वंचित हैं।

उन्होंने मकान का सपना पूरा करने वाले हितग्राहियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार सभी जरूरतमंद नागरिकों के साथ खड़ी हुई है। छत्तीसगढ़ में भारतीय जनता पार्टी का एक -एक कार्यकर्ता आपके हितों की पूर्ति के लिए कांग्रेस सरकार के खिलाफ संघर्ष कर रहा है।

मूणत ने कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत मंजूर मूलभूत सुविधाओं से युक्त घर आज महिला सशक्तिकरण का प्रतीक भी बन चुके हैं,इसलिए मैं आज के इस अवसर पर गृहस्वामिनी बहनों को विशेष बधाई देता हूं।

tranding