Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

फ़िल्म से सीखकर बेटियों को जागरूक करेंगी महिला मोर्चा कार्यकर्ता:मूणत

रायपुर/ 21 मई 2023/ भाजपा प्रवक्ता औऱ पूर्व कैबिनेट मंत्री श्री राजेश मूणत ने शुक्रवार को भारतीय जनता महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं को फिल्म 'द केरला स्टोरी' (The Kerala Story) दिखाई।

मूणत ने महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं को फ़िल्म दिखाने के लिए 8 शो बुक किये थे,जिसमें करीब 1500 महिलाओं और अन्य कार्यकर्ताओं ने देखा। 

फ़िल्म देखने के बाद श्री राजेश मूणत ने एक ट्वीट करके कहा कि बेटियों को 'लव जिहादियों' से सतर्क रहना होगा। महिला मोर्चा की बहनों 'द केरला स्टोरी' फिल्म से जो समझा है,वह उससे जनजागरूकता लाएंगी। बेटी बचाओ, लव जिहाद रुकवाओ।

श्री मूणत ने रायपुर के कलर्स मॉल में 12 बजे का शो देखा। फ़िल्म देखने के बाद उन्होंने कहा कि युवा हिंदू महिलाओं को 'लव जिहाद' के चंगुल से बचाना बहुत जरूरी है ताकि वह एक धर्म विशेष के युवकों के झांसे में न आएं।

मूणत ने कहा कि सिनेमा समाज का आईना होता है। बहुत कम फिल्में ऐसी होती है, जो देश, समाज में जागरूकता लाने के लिए महत्त्वपूर्ण संदेश देती हैं। “द केरला स्टोरी” फिल्म ने सनातन धर्म में जन्म लेने वाली महिलाओं को लव जेहाद जैसी स्थिति से बचाने के लिए संदेश दिया है, वह अद्भुत और काबिले तारीफ है।

मूणत ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार की लापरवाही और तुष्टीकरण की नीति साफ नजर आती है। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार में धर्मांतरण, सांप्रदायिक तनाव और लव जिहाद के मामले बढ़े हैं। पुलिस अक्सर ऐसे विघ्न संतोषी तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने के स्थान पर उनके संरक्षण में खड़ी नजर आती है। इसलिए बेटियों को अधिक सतर्क रहने की जरूरत है।

उन्होंने आगे कहा कि छत्तीसगढ़ की जनता का विश्वास कांग्रेस सरकार से उठ चुका है। सरकारी धन का दुरुपयोग करके भूपेश बघेल अपना चेहरा चमकाने के लिए भरोसे का सम्मेलन आयोजित कर रहे हैं,जिसका कोई असर नहीं होगा।