Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

रायपुर पश्चिम विधानसभा के 256 बूथों पर सीधा प्रसारण का आयोजन

पूर्व मंत्री राजेश मूणत की अगुवाई में सभी बूथों पर कार्यक्रम की तैयारी पूरी 

256 विशिष्ठ अतिथियों को श्रीराम दरबार भेंट कर करेंगे सम्मानित

रायपुर/27 मई 2023/ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार, 28 मई को अपने मासिक रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ के 101 वें एपिसोड के माध्यम से देश को संबोधित करेगें। प्रदेश भाजपा ने 100वें एपिसोड के प्रसारण का देशभर में विशेष कार्यक्रम आयोजित किया था। इसी कड़ी में भाजपा रायपुर जिला इकाई द्वारा 101 वें एपिसोड के प्रसारण पर भी विशेष कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है। 

भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री राजेश मूणत ने मन की बात कार्यक्रम के 101वे एपिसोड के प्रसारण के लिए रायपुर पश्चिम विधानसभा के सभी 256 बूथों पर खास तैयारी की गई है। उन्होंने बताया कि रविवार को रायपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के भाजपा कार्यकर्ता , आम जनता के साथ "मन की बात'' कार्यक्रम सुनेंगे। 

पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने बताया कि प्रधानमंत्री मोदी हर माह आखिरी रविवार को सुबह 11 बजे रेडियो के माध्यम से देशवासियों से मन की बात करते हैं। प्रधानमंत्री का लोगों के साथ यह संवाद काफी लोकप्रिय है। पिछली बार 100वें एपिसोड पर आयोजित कार्यक्रम में आम जनता ने बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया था, जिससे भाजपा का हर कार्यकर्ता बेहद उत्साहित है, इसलिए हम इस क्रम को आगे बढ़ा रहे हैं। श्री मूणत ने आगे कहा कि हमारा प्रयास है कि लोग एक साथ इस कार्यक्रम को सुनें ,इसलिए हर बूथ में लोगो को एकत्रित करके कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा सुना जाएगा।

 पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने यह भी बताया कि मन की बात 101वें एपिसोड कार्यक्रम के लिए पूर्व की भांति ही आमंत्रण पत्र छपवाए गए थे,जिन्हें हर बूथ में बंटवाया गया है। उन्होंने जानकारी दी कि अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर का निर्माण अंतिम चरण में हैं ,शीघ्र ही गर्भगृह में रामलला की मूर्ति स्थापित हो जाएगी,जिसका पूरे देशवासियों समेत भगवान श्री राम के ननिहाल छत्तीसगढ़ में भी बेसब्री से इंतज़ार किया जा रहा है, इसलिए हमने प्रत्येक बूथ में आमंत्रित वरिष्ठ विशिष्ठ अतिथि को सम्मान स्वरूप भगवान श्री राम दरबार के प्रतीक का स्वरूप भेंट करने की योजना बनाई है।