Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 बड़ी मां और 3 साल की भतीजी ने अस्पताल में तोड़ा दम 
0 रायपुर के रहने वाले हैं सभी 

बालोद। बालोद जिले से होकर गुजरने वाले रायपुर-जगदलपुर नेशनल हाईवे- 30 पर गुरुवार को सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। यहां कार सड़क पर खड़े ट्रक में जा घुसी। कार में 6 लोग सवार थे। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई। वहीं 4 लोगों की हालत गंभीर है। सभी एक ही परिवार के हैं। मामला गुरूर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुरूर चौकी इलाके का है।

जानकारी के मुताबिक कार सवार सभी लोग राजधानी रायपुर के मोवा इलाके के रहने वाले हैं। मोवा निवासी पंजाबी परिवार कांकेर जिले के गोविंदपुर में किसी पारिवारिक समारोह में शामिल होने के लिए गए थे। वहां से वे वापस अपने घर रायपुर लौट रहे थे, तभी बालोद जिले के गुरूर थाना क्षेत्र में उनकी कार खड़े ट्रक में जा घुसी। हादसा गुरुवार सुबह 8 बजे के करीब हुआ।

तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर टकराई
पुरूर चौकी के उप निरीक्षक रूपेश भगत ने बताया कि सुबह 8 बजे गोविंदपुर से पंजाबी परिवार लौट रहा था। इधर ग्राम मुजालगोंदी और मरकाटोला के बीच डीजल खत्म हो जाने के कारण सड़क पर ट्रक क्रमांक सीजी 04 एचयू 1809 खड़ा था। में कार क्रमांक सीजी 04 पीडी 2897 सीधी जाकर घुस गई। तेज रफ्तार कार की ट्रक में जोरदार टक्कर होने से कार के परखच्चे उड़ गए। कार सवार सभी 6 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को धमतरी जिला अस्पताल पहुंचाया।

दो लोगों की इलाज के दौरान मौत
धमतरी जिला अस्पताल में 3 वर्षीय बच्ची गुरलीन कौर और उसकी बड़ी मम्मी 32 वर्षीय कुलदीप कौर की इलाज के दौरान मौत हो गई। वहीं गुरुमुख सिंह, महिंदर पाल, हरप्रीत सिंह और रंजीत सिंह को गंभीर हालत में रायपुर रेफर किया गया है। पुलिस ने कार और ट्रक दोनों को जब्त कर लिया है। महिला और बच्ची के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। मामले की जांच जारी है। पुलिस ने कहा कि परिजनों को सूचना दे दी गई है। पोस्टमॉर्टम के बाद शव उन्हें सौंप दिया जाएगा।