Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 बोले- पिछले चुनाव में भी आई थी आप, रिजल्ट सबके सामने है

बिलासपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी के आने से कांग्रेस को कोई फर्क नहीं पड़ेगा। पिछली बार भी पार्टी ने खूब तैयारी की थी। लेकिन, रिजल्ट क्या आया, सबको पता है। जिन लोगों को छत्तीसगढ़ के बारे में पता ही नहीं है, उन्हें समस्याओं की जानकारी नहीं है, वह छह रेवड़ियों के बार में बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल छत्तीसगढ़ के लोगों को गाली देकर चले गए।

गुरु पूर्णिमा पर्व पर बिलासपुर में अनुरागी धाम पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेशवासियों को गुरु पूर्णिमा की दी। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी देश को विश्व गुरु बनाने की बात करते हैं। लेकिन, भारतीय जनता पार्टी के सारे नेता देश में खाई बनाने का काम कर रहे हैं। आपस में एक-दूसरे को लड़ाने का काम कर रहे हैं। गुरु हमेशा सबको मार्गदर्शन देते हैं, समस्याओं को समझते हैं। लोगों के बीच में वैमनस्यता का भाव है उसे दूर करने का काम होता है। सबको लड़ाने पर भारत विश्व गुरु कैसे बनेगा।

कल जिनके यहां ईडी का छापा पड़ा, उन्हें मंत्री पद की शपथ दिलाई
मुख्यमंत्री बघेल ने महाराष्ट्र की सियासत पर चुटकी लेते हुए कहा कि यह सब सेंट्रल एजेंसी का कमाल है। कुछ दिन पहले जिनके घर ईडी और आईटी का रेड पड़ा। उन्हें कल मंत्रीमंडल की शपथ दिलाई गई।

आम आदमी पार्टी से कोई फर्क नहीं पड़ेगा
बिलासपुर में आम आदमी पार्टी की महारैली पर सीएम बघेल ने कहा कि पिछले चुनाव में भी पार्टी चुनाव में खूब तैयारी के साथ आई थी। लेकिन, रिजल्ट सबको पता है। उन्होंने कहा कि जिन लोगों को छत्तीसगढ़ के बारे में पता नहीं है, यहां के समस्याओं की जानकारी नहीं है। वे छह रेवड़ियां बांटकर जा रहे हैं। दिल्ली की अपनी अलग बात है। वह देश की राजधानी है। सारा पैसा वहां जाता है, सारी सुविधाएं वहां दी जाती है। छत्तीसगढ़ की अपनी भौगोलिक और सामाजिक संस्कृतियां और परेशानियां है।

पुलिस पर भरोसा नहीं, बाउंसर लगाए
व्यापार विहार स्थित अनुरागी धाम में आयोजित गुरु पूर्णिमा पर्व पर श्रद्धालुओं की भीड़ को निंयंत्रित करने बाउंसर लगाए गए थे। जबकि, सीएम के आगमन के कारण यहां बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात थी। जिस समय मुख्यमंत्री बघेल अनुरागी धाम पहुंचे, तब वह मेयर रामशरण यादव भी वहां पहुंचे थे। काफिले में वह पीछे रह गए और देर से पहुंचे। इसके बाद बाउंसर ने उन्हें गेट पर ही रोक दिया। अंदर से जब कॉल आया, तब मेयर यादव ने कहा कि उन्हें बाउंसर नहीं जाने दे रहे हैं। इसके बाद मेयर यादव को अंदर ले जाया गया। यहां सीएम के कार्यक्रम में पुलिस की जगह बाउंसर लगाने को लेकर भी चर्चा होती रही।