Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। शाहरुख खान ने ‘पठान’ के साथ करीब पांच साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी की थी। ये फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आई कि फिल्म ब्लॉकबस्टर बन गई। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण भी लीड रोल में थीं। अब शाहरुख खान एक बार फिर अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं। शाहरुख अब ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं, जिससे किंग खान का लुक पहले ही जारी किया जा चुका है। एसआरके के फैंस जवान से उनका लुक देखकर खासे इंप्रेस हुए, लेकिन, अब सुपरस्टार की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई है, जिसमें शाहरुख खान एकदम अलग ही अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

फोटो में शाहरुख खान की दाढ़ी बढ़ी हुई है और सिर पर एक भी बाल नहीं हैं। यानी किंग खान टकले हैं। सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए इसे किंग खान का ‘जवान’ लुक बताया जा रहा है। हालांकि, शाहरुख खान के इस बाल्ड लुक में एक ट्विस्ट है. दरअसल, शाहरुख खान की ये तस्वीर फैंस ने एडिट की है, जिसमें शाहरुख खान की लंबी दाढ़ी है, उनके सिर पर चोट लगी है और वह टकले हैं। फोटो के जरिए फैंस ने किंग खान का बाल्ड लुक दिखाने की कोशिश की है, लेकिन, इस जवान का प्रीव्यू आने के बाद एक बात तो जाहिर है कि इसमें शाहरुख ऐसे लुक में दिखाई देने वाले हैं, जिसके बारे में फैंस ने कभी नहीं सोचा होगा। 

जी हां, जवान में शाहरुख खान बाल्ड लुक में दिखाई देने वाले हैं। शाहरुख का यह लुक हर तरफ चर्चा में छाया हुआ है, क्योंकि किंग खान इससे पहले कभी इतने अलग लुक में नहीं दिखे हैं। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की ये एडिटेड बाल्ड फोटो वायरल हो रही है। जिस पर यूजर भी जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। फोटो में किंग खान की जबरदस्त बॉडी भी देखने को मिल रही है। वैसे तो किंग खान पहले से ही फिट हैं, लेकिन इसमें उनकी बॉडी और बल्की लग लगी है और आंखों में लैंस भी हैं। जिससे उनका लुक और भी खूंखार लग रहा है।