Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। रानी मुखर्जी जो कि शानदार फिल्मों और अभिनय के लिए जानी जाती हैं। हालांकि इस वक्त उनको लेकर इसलिए चर्चा हो रही है क्योंकि उन्होने एक बड़ा खुलासा कर डाला है। उन्होने बताया की कोरोना काल में उन्होने भी कुछ ऐसा खोया है जिसको जानकर उनके फैंस दंग होने वाले हैं।

दरअसल रानी मुखर्जी ने बताया कि उन्होने साल 2020 में अपनी एक बच्ची को खो दिया था और वो सिर्फ पांच महीने की थी। गर्भ में ही उसकी मृत्यु हो गई थी। इस बात का खुलासा उन्होने खुद करते हुए कहा है कि, "शायद यह पहली बार है जब मैं यह इस राज से पर्दा उठा रही हूं।

मैं एक व्यक्तिगत अनुभव के बारे में बोलने की कोशिश कर रही हूं जो फिल्म को आगे बढ़ाएगा... इसलिए, यह उस वर्ष के आसपास था जब कोविड​​​​-19 आया था। यह 2020 था। 2020 के अंत में मैं अपने दूसरे बच्चे के साथ गर्भवती थी और दुर्भाग्य से मैंने गर्भावस्था के पांच महीने बाद ही अपने बच्चे को खो दिया।"

रानी मुखर्जी ने इसके आगे ये भी कहा कि इस बारे में इंडस्ट्री में किसी को पता नहीं था सिवाय निखिल आडवाणी के। रानी आगे बोलीं, "मेरे बच्चे को खोने के बाद, निखिल आडवाणी ने मुझे लगभग 10 दिन बाद फोन किया होगा।

उन्होंने मुझे कहानी के बारे में बताया और मैंने तुरंत ही... ऐसा नहीं है कि मुझे इस भावना को महसूस करने के लिए एक बच्चे को खोना पड़ा, लेकिन कभी-कभी आप व्यक्तिगत रूप से जिस दौर से गुजर रहे होते हैं, उसके बारे में सही समय पर एक फिल्म आती है, जिससे आप तुरंत उससे जुड़ पाते हैं।

जब मैंने कहानी सुनी, तो मैं अविश्वास में थी। मैंने कभी नहीं सोचा था कि नॉर्वे जैसे देश में एक भारतीय परिवार होगा से गुजरना होगा।'' गौरतलब है रि रानी मुखर्जी का ये बयान चर्चा में हैं और इस वक्त वो एक फिल्म कर रही हैं जिसका नाम मिसेज चैटर्जी वर्सेस नार्वे है। ये फिल्म एक फैमिली के ऊपर आधारित है।