Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 30 अगस्त को चेन्नई में फिल्म का म्यूजिक लाॅन्च करेंगे शाहरुख

0 अगले दिन दुबई में करेंगे प्रमोशन

मुंबई। शाहरुख खान की अगली फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही। 30 अगस्त को चेन्नई में आयोजित एक ग्रैंड इवेंट में इस फिल्म का म्यूजिक लॉन्च किया जाएगा। इवेंट में शाहरुख भी शामिल होंगे।

यहां से वो अगले दिन दुबई निकल जाएंगे जहां वो एक और ग्रैंड इवेंट में शामिल होंगे। इसके अलावा कुछ सोशल मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के साथ प्रभास की अपकमिंग फिल्म ‘सालार’ का ट्रेलर अटैच किया जाएगा।

बुर्ज खलीफा पर शोकेश हो सकता है जवान का ट्रेलर
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख 30 अगस्त को चेन्नई में फिल्म का म्यूजिक लॉन्च करने के बाद अगले दिन दुबई निकल जाएंगे। यहां वो फिल्म को प्रमोट करेंगे। 1 सितंबर को यह इवेंट दुबई के अल-हबतूर शहर में किया जाएगा। चर्चा है कि इस दौरान वे फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज कर सकते हैं, जिसे बुर्ज-खलीफा पर भी शोकेश किया जा सकता है।

सितंबर में ही रिलीज होनी है सालार
वहीं बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट की मानें तो प्रभास स्टारर सालार का ट्रेलर भी सितंबर के फर्स्ट वीक में रिलीज हो सकता है। फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होनी है। ऐसे में यह फिल्म जवान के बाद सितंबर में रिलीज हुई दूसरी बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म बन सकती है। इन दिनों सालार के मेकर्स फिल्म के ट्रेलर को देशभर के थिएटर्स में भेज रहे हैं ताकि इसे जवान के शोज के साथ अटैच किया जा सके।

केजीएफ से कनेक्टेड हो सकती है सालार
प्रभास और श्रुति हासन स्टारर फिल्म सालार को केजीएफ फेम डायरेक्टर प्रशांत नील ने डायरेक्ट किया है। चर्चा है कि प्रशांत, सालार को केजीएफ से कनेक्ट कर सकते हैं। दोनों ही फिल्मों का बैकड्रॉप एक जैसा नजर आ रहा है।

मल्टीस्टारर फिल्म है जवान
बात करें जवान की तो फिल्म में शाहरुख खान ने पहली बार साउथ के डायरेक्टर एटली के साथ काम किया है। उनके अलावा इसमें नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि और संजय दत्त समेत कई बड़े कलाकार नजर आएंगे। फिल्म में शाहरुख खान एक बार फिर डबल रोल में और करियर में पहली बार बाल्ड लुक में दिखेंगे।