Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 बोले- फिल्म रोने- तालियां बजाने पर मजबूर कर देगी

मुंबई। फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। वहीं इन दिनों मेकर्स फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इस बीच एक्टर आर माधवन ने बताया कि उन्होंने हाल ही में यह फिल्म देखी। एक्टर ने फिल्म का रिव्यू किया और उन्होंने डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की जमकर तारीफ की है।

फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर का पोस्टर शेयर करते हुए आर माधवन ने लिखा- ‘मैंने अभी-अभी द वैक्सीन वॉर देखी। फिल्म में इंडियन साइंटिस्ट कम्युनिटी की मेहनत, लगन और बलिदान देखकर मेरा हैरान रह गया। हमारे देश के वैज्ञानिकों ने भारत की पहली कोरोना वैक्सीन कैसे बनाई और देश को सबसे मुश्किल समय में सेफ रखा, फिल्म के जरिए उन्हें ट्रिब्यूट दिया गया है। आर माधवन ने आगे लिखा- ‘यह कहानी मास्टर स्टोरी टेलर विवेक अग्निहोत्री ने सुनाई है, जो आपको खुश कर देगी, इतना ही नहीं फिल्म आपको तालियां बजाने और एक्साइटेड होने और रोने पर मजबूर कर देगी। पल्लवी जोशी, अनुपम खेर, नाना पाटेकर, राइमा सेन ने फिल्म में शानदार परफॉर्मेंस दी है। उन्होंने हमारे भारतीय वैज्ञानिकों के बलिदान को बड़ी ही खूबसूरती से दिखाया है।

आर माधवन ने फैंस से की फिल्म देखने की अपील
एक्टर ने फैंस से आखिर में अपील की कि उन्हें ‘द वैक्सीन वॉर’ देखने जाना चाहिए। माधवन ने लिखा- 'सिनेमाघरों में यह फिल्म देखने जरूर जाएं। साथ ही अपनी सुपरवुमन के लिए भी टिकट जरूर लें, जिन्होंने लॉकडाउन में आपकी मदद की। चाहे फिर वह आपकी डोमेस्टिक हेल्पर्स हों या फिर घर की महिलाएं।