Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 कैंडी में 7 दिन तक बारिश का अलर्ट, टीम इंडिया आज ही श्रीलंका पहुंची

कोलंबो। भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप मैच पर बारिश का खतरा है। मौसम वेबसाइट एक्यूवेदर के अनुसार 31 अगस्त से 6 सितंबर तक कैंडी में बारिश हो सकती है। कैंडी में ही 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप स्टेज का मुकाबला खेला जाएगा। टीम इंडिया आज ही श्रीलंका के कोलंबो शहर पहुंची है।

एशिया कप आज यानी बुधवार से मेजबान पाकिस्तान और नेपाल के बीच मैच से शुरू हुआ। दोनों के बीच ग्रुप-ए का मैच मुल्तान में खेला जा रहा है। भारत भी इसी ग्रुप में है, टीम अपना पहला मैच ही पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

ग्रुप स्टेज में भारत के दोनों मैचों पर बारिश का साया
भारत के ग्रुप स्टेज के दोनों मैचों में बारिश की संभावना है। 2 सितंबर को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला होगा, इस दिन कैंडी शहर में 90% बारिश हो सकती है। 4 सितंबर को टीम इंडिया नेपाल के खिलाफ ग्रुप स्टेज में अपना आखिरी मैच खेलेगी। इस दिन भी 90% बारिश हो सकती है। श्रीलंका के कैंडी शहर में 31 अगस्त को बांग्लादेश और श्रीलंका के बीच ग्रुप-बी का मैच खेला जाएगा। इस मुकाबले में 50% बारिश की संभावना है। एक सितंबर को कोई मैच नहीं होगा। 3 सितंबर को बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा। हालांकि ये मैच लाहौर में होगा, जहां बारिश की कोई संभावना नहीं है।