Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 जेपी नड्डा बोले- घमंडिया गठबंधन सनातन धर्म को खत्म करने में लगा है
0 राष्ट्रीय अध्यक्ष ने जशपुर में भाजपा के दूसरे चरण के 'परिवर्तन यात्रा' को हरी झंडी दिखाई

जशपुर। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने जशपुर में बीजेपी के दूसरे चरण के 'परिवर्तन यात्रा' को हरी झंडी दिखाई। इस दौरान उन्होंने कहा कि, विपक्ष का जो गठबंधन है वह सनातन धर्म को खत्म करना चाहता है। राहुल गांधी की मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान बिक रहा है।

उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाने के साथ ही प्रदेश सरकार को सबसे भ्रष्ट सरकार बताया। कहा कि, इस सरकार के दांत खाने के और हैं, दिखाने के और हैं। सभा स्थल में उनका स्वागत पहाड़ी कोरवा लोगों ने परंपरागत तीर और कमान से स्वागत किया।

जेपी नड्डा ने कहा कि, परिवर्तन क्यों होना चाहिए यह मैं आपको बताता हूं, कांग्रेस सरकार ने जो वादे किए उसमें कुछ भी पूरे नहीं हुए। इतना ही नहीं केंद्र जो काम कर रही है उसे भी रोका जा रहा है। छत्तीसगढ़ के 12 लाख लोगों को आवास से वंचित किया गया। केंद्र सरकार जिन्हें घर देना चाहती है उसे यहां की सरकार कागज नहीं पहुंचाकर रोक रही है।

सनातन धर्म को लेकर विपक्ष के गठबंधन को घेरा
यह जो गठबंधन बना है, वह सनातन धर्म को खत्म करने में लगा है। राहुल गांधी कहते हैं मैं मोहब्बत के दुकान चला रहा हूं, लेकिन इस मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान बिक रहा है। गठबंधन के अलग-अलग दल सनातन धर्म पर लगातार सवाल उठा रहे हैं। 1 तारीख को घमंडिया अलाइंस मुंबई में बैठक करता है। 3 सितंबर को सीएम स्टालिन का बेटा उदय सनातन धर्म का निरादर करता है। 4 सितंबर को खड़गे साहब के बेटे सनातन पर आक्षेप करते हैं। आज तक सोनिया गांधी चुप हैं, राहुल दुनिया भर में संविधान की बात करते हैं मगर चुप हैं।
मेरा आरोप है कि मां-बेटा ने जो मुंबई बैठक में एजेंडा तय किया और डीएमके समेत दूसरी पार्टियों को दिया ये उसी को आगे बढ़ा रहे हैं। इसको हमें समझना चाहिए। क्या संविधान ने ये अधिकार दिया है कि तुम किसी धर्म का निरादर करो।क्या भारत की जनता सनातन पर आक्षेप सहेगी। कांग्रेस चुप है बोलने की हिम्मत नहीं और ये सेक्यूलर बनते हैं, संविधान के रक्षक बनते हैं।

कांग्रेस के दांत खाने के और दिखाने के और
परिवर्तन यात्रा में जेपी नड्डा ने कहा कि, यहां की भूपेश बघेल सरकार ने, कांगेस पार्टी ने 5 साल में सिर्फ छलावा किया। मैं किसान भाइयों से पूछना चाहता हूं भूमिहीन लोगों को जमीन देने का वादा किया उनको जमीन मिल गई क्या। भूपेश बघेल के दिखाने के दांत और खाने के और हैं। खाने के लिए भष्ट्राचार और दिखाने के लिए नौजवानों को भत्ता, महिलाओं को सिलेंडर देने की बात करते हैं। ये परिवर्तन यात्रा इसलिए निकाली जा रही है, क्योंकि पहले भी छत्तीसगढ़ की सेवा की है और आगे भी काम करना चाहते हैं। वादा करते हैं गरीब कल्याण के जो काम मोदी ने किया वो काम छत्तीसगढ़ में होगा। किसानों, महिलाओं का सशक्तिकरण होगा।

बिलासपुर में पीएम मोदी का आशीर्वाद मिलेगा
जेपी नड्डा ने कहा कि 2 परिवर्तन यात्रा छत्तीसगढ़ में निकली है। इनका समापन बिलासपुर में होगा, जहां प्रधानमंत्री मोदी का आशीर्वाद मिलेगा। मोदीजी के नेतृत्व में देश की इज्जत दुनिया में बढ़ी है। जी 20 का सम्मेलन बताता है कि आज भारत पिछलग्गू नहीं है, दुनिया को संदेश दे रहा है और दुनिया को आगे बढ़ाने में योगदान दे रहा है। आज दुनिया के 21 शीर्ष नेता महात्मा गांधी की समाधि पर नमन करते हैं। ये दिखाता है कि दुनिया हमें कैसे देख रही है। सब मिलकर पीएम मोदी के बताए रास्ते को मानते हुए दिल्ली में सहमति लाते हैं ये हमें देखने मिला।

दिलीप सिंह जूदेव को किया याद
सभा में जेपी नड्डा ने कहा कि दिलीप सिंह जूदेव महान समाज सुधारक थे। मुझे उनके साथ काम करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। धर्मांतरण के खिलाफ घर वापसी अभियान उन्होंने चलाया। 2003 चुनाव में याद है, उन्होंने कहा था कि भ्रष्ट कांग्रेस की सरकार को नेस्तूनाबूत कर दो मैं अपनी मूंछ को दांव पर लगाता हूं ऐसे दिलीप सिंह जूदेव थे। वो जहां भी होंगे उनकी एक ही तमन्ना होगी कि भाजपा भ्रष्ट कांग्रेस सरकार काे उखाड़कर फेंके, यही उनकी आत्मा चाहती है। जूदेव की कही बातों को पूरा करने का समय आ गया है। परिवर्तन यात्रा सफल होकर रहेगी।

प्रदेश बना धर्मांतरण का गढ़ः अरुण साव
इस दौरान बीजेपी अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि, सभी परिवर्तन में सहभागी बने। वर्तमान की कांग्रेस सरकार ने छत्तीसगढ़ को अपराध का गढ़ बना दिया है। धर्मांतरण का गढ़ बना दिया है। पूरी तरह भ्रष्टाचार में प्रदेश को डूबा दिया गया है।

सरगुजा संभाग के बाद बिलासपुर संभाग पहुंचेगी परिवर्तन यात्रा
उत्तरी छत्तीसगढ़ से शुरू होने वाले बीजेपी की परिवर्तन यात्रा सरगुजा संभाग के बाद बिलासपुर संभाग पहुंचेगी। जशपुर से शुरू होने वाली परिवर्तन यात्रा 2 संभागों के 14 जिलों के 39 विधानसभा क्षेत्र तक पहुंचकर 1,261 किमी का सफर तय करेगी। इस दौरान 39 आम सभाएं, 53 स्वागत सभाएं और 2 रोड शो होंगे। पार्टी ने जो यात्रा का रोडमैप बनाया है, उसके तहत यात्रा प्रतिदिन औसत 3 विधानसभा के दौरे पर रहेगी। इसमें हर दिन एक बड़ी सभा का आयोजन भी किया जाएगा।

यात्रा के समापन पर आएंगे पीएम मोदी
पहली परिवर्तन यात्रा दंतेवाड़ा से 12 सितंबर को रवाना हो चुकी है, जो बिलासपुर तक 16 दिन में 1,728 किमी की का सफर तय करेगी और तीन संभागों के 21 जिलों तक पहुंचेगी। ये दोनों यात्रा 28 सितंबर को बिलासपुर के महामाया मंदिर पहुंचेगी और इसके समापन पर पीएम मोदी दोबारा छत्तीसगढ़ आएंगे।

tranding
tranding