Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 सीनियर एक्टर ने कहा- ऑफर तो कई आ रहे पर अब कुछ नया करना चाहता हूं

मुंबई। 90 के दशक के बॉलीवुड सुपरस्टार गोविंदा की आखिरी फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी। बीते 4 साल से इंडस्ट्री से गायब एक्टर ने अब एक शॉकिंग रिविलेशन किया है।

गोविंदा ने बताया कि उन्होंने पिछले साल करीब 100 करोड़ कीमत वाले प्राेजेक्ट्स को रिजेक्ट किया है। उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उन्हें जो रोल ऑफर किए गए उनमें कुछ नयापन नहीं था।

किसी काम को आसानी से हां नहीं करता 
हाल ही में गणेश चतुर्थी के मौके पर एक्टर ने मीडिया इंटरेक्शन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि मैं आसानी से किसी काम के लिए हां नहीं करता पर जो लोग सोचते हैं कि मेरे पास काम नहीं, उन्हे बता दूं कि मेरे ऊपर बप्पा की कृपा है। मैंने पिछले साल करीबन 100 करोड़ के प्रोजेक्ट्स रिजेक्ट किए हैं।’

एक्सट्रीम लेवल का काम करना चाहता हूं
गोविंदा ने आगे बताया, ‘मैं शीशे के सामने खड़ा होकर खुद को थप्पड़ मार रहा था क्योंकि मैं कोई प्रोजेक्ट साइन ही नहीं कर रहा था। वो मुझे बहुत सारे पैसे ऑफर कर रहे थे पर मैं ऐसे ही कोई भी रोल नहीं करना चाहता था। मुझे कुछ ऐसा चाहिए था जो मैंने पहले ना किया हो। कुछ एक्सट्रीम लेवल का।’ गोविंदा ने हाल ही में पत्नी सुनीता और बेटे यशवर्धन के साथ गणेश चतुर्थी सेलिब्रेट की। वे अपने पूरे परिवार के साथ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्‌टी के घर भी गणपति पूजा में पहुंचे।

1986 में किया था डेब्यू, करीबन 170 फिल्मों में किया काम
करीबन 170 फिल्मों में काम कर चुके गोविंदा ने 1986 में बॉलीवुड डेब्यू किया था। 90 के दशक में वो इतने पॉपुलर थे कि सबसे ज्यादा फिल्में एक साथ साइन करने का रिकॉर्ड बनाया था। एक्टर आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई ‘रंगीला राजा’ में बड़े परदे पर नजर आए थे।

‘गदर’ के लिए फर्स्ट चॉइस थे गोविंदाः अमीषा पटेल
हाल ही में गदर-2 फेम एक्ट्रेस अमीषा पटेल ने यह खुलासा किया था कि 2001 में रिलीज हुई गदर: एक प्रेम कथा के लिए गाेविंदा ही फर्स्ट चॉइस थे। हालांकि, डायरेक्टर अनिल शर्मा ने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि उन्होंने एक्टर को सिर्फ फिल्म की कहानी सुनाई थी। उन्हें फिल्म ऑफर नहीं की थी।