Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

मुंबई। फिल्म टाइगर-3 का धमाकेदार ट्रेलर फैंस के सामने आ चुका है और हर तरफ अब इसी की चर्चा हो रही है। एक्शन से भरपूर ट्रेलर में सलमान खान फ्रैंचाइजी की पिछली दो फिल्मों के सुपर स्पाई अविनाश सिंह राठौड़ उर्फ टाइगर की भूमिका को दोहराते नजर आ रहे हैं। वहीं, कैटरीना कैफ एक बार फिर जोया के किरदार में दिख रही हैं।

ट्रेलर में कैटरीना को कुछ शानदार एक्शन करते हुए दिखाया गया, लेकिन एक खास सीन ने कुछ दर्शकों का ध्यान विशेष रूप से आकर्षित किया। दरअसल, इस सीन में कैटरीना सिर्फ एक टॉवल यानि की तौलिया पहले एक्शन करते नजर आ रही हैं।

'गणपथ' की रिलीज से पहले, एक्शन प्रोमो के साथ होगा धमाका, देशभर से आएंगे टाइगर श्रॉफ के फैंस!'गणपथ' की रिलीज से पहले, एक्शन प्रोमो के साथ होगा धमाका, देशभर से आएंगे टाइगर श्रॉफ के फैंस!

कैटरीना कैफ के 5 सेकेंड के टॉवल सीन ने छिनी लाइमलाइट
टाइगर 3 के ट्रेलर में हमें सलमान खान- कैटरीना कैफ के रोमांस की झलक भी देखने को मिली है। विलेन के रूप में इमरान हाशमी भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन जो सीन सबसे ज्यादा चर्चा में हैं, वो है कैटरीना कैफ का 5 सेकेंड का टॉवल फाइट सीन। जिसमें वो एक दुश्मन से लड़ती नजर आ रही हैं। इस सीन में दोनों अभिनेत्रियां काफी दमदार नजर आ रही हैं। जिस पर अब लोग रिएक्शन दे रहे हैं।
एक यूजर ने लिखा- "मैंने कभी नहीं सोचा था कि कोई इंडियन मेनस्ट्रीम की एक्शन फिल्म इतनी साहसी होगी.. YRF को सलाम.." वहीं, दूसरे यूजर ने मजेदार कमेंट करते हुए लिखा- "कैटरीना रणबीर को कॉपी करना बंद कीजिए.." गौरतलब है कि रणबीर कपूर फिल्म सांवरिया में अपने टॉवल डांस को लेकर काफी चर्चा में रहे थे।