Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 देशभर से आएंगे टाइगर श्रॉफ के फैंस!
मुंबई। पूजा एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी एक्शन एंटरटेनर 'गणपथ: ए हीरो इज़ बॉर्न' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके एक्शन से भरपूर ट्रेलर को देखने के बाद दर्शक फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। जैसे-जैसे फिल्म अपने रिलीज के करीब आ रही है, टीम 'गणपथ' प्रमोशन में जुट गई है।

बता दें, गणपत की टीम ने मुंबई के फेमस गेटी गैलेक्सी सिनेमा का दौरा करने और एक्शन प्रोमो लॉन्च करने के लिए धमाकेदार प्लानिंग की है। इस प्री-रिलीज़ प्रमोशनल इवेंट में, फैंस 'गणपथ' के बड़े-से-बड़े कटआउट पोस्टर और एक्शन प्रोमो को रिवील करेंगे। इस इवेंट में निर्माता जैकी भगनानी, निर्देशक विकास बहल और टाइगर श्रॉफ शामिल होंगे।

टाइगर श्रॉफ के 1000 फैंस होंगे शामिल
एक सूत्र की मानें तो देश के अलग अलग शहरों से टाइगर श्रॉफ के फैंस मंगलवार को गेटी गैलेक्सी थिएटर में इवेंट के लिए आएंगे। इस इवेंट में मीडिया के अलावा, लगभग 1000 फैंस शामिल होंगे। बता दें, गणपथ 20 अक्टूबर को हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।

2070 एडी की कहानी है गणपथ
क्वीन और सुपर 30 जैसी फिल्में दे चुके निर्देशक विकास बहल द्वारा बनाई गई इस फ्यूचरिस्टिक एक्शन फिल्म में पावर-पैक स्टारकास्ट को शामिल किया गया है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ, कृति सैनन और अमिताभ बच्चन मुख्य किरदारों में हैं। फिल्म में 2070 एडी की बात हो रही है। गणपथ एक योद्धा है जो दुश्मनों से सबकी रक्षा करता है।