Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 3 और उम्मीदवारों ने भी रिटर्निंग ऑफिसर को दिया पर्चा
0 जगह-जगह हुआ शक्ति प्रदर्शन
राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने सोमवार को राजनांदगांव से नामांकन दाखिल कर दिया है। उनके साथ बीजेपी के 3 और उम्मीदवारों ने भी नामांकन भरा है। राजनांदगांव से रमन सिंह, डोंगरगढ़ विधानसभा से विनोद खांडेकर, डोंगरगांव विधानसभा से भरत वर्मा और खुज्जी विधानसभा से गीता घासी साहू ने नामांकन पत्र रिटर्निंग ऑफिसर के सामने प्रस्तुत किया।

नामांकन पत्र दाखिल करते समय जगह-जगह शक्ति प्रदर्शन हुआ। चौक-चौराहों पर अलग-अलग मंडलियों ने कार्यक्रम का आयोजन किया गया। अमित शाह के सभा में आए करीब 10 हजार लोग महावीर चौक से बस स्टैंड होते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे थे।

इस अवसर पर राजनांदगांव सांसद संतोष पांडे, पूर्व सांसद अभिषेक सिंह, मधुसूदन यादव, नीलू शर्मा और जिला भाजपा अध्यक्ष रमेश पटेल मौजूद रहे। इसके अलावा चारों प्रत्याशियों के साथ खैरागढ़ के बीजेपी उम्मीदवार विक्रांत सिंह और मोहला मानपुर के प्रत्याशी संजीव शाह मौजूद थे।

कांग्रेस बाहरी प्रत्याशी को राजनांदगांव लेकर आईः रमन
रमन सिंह ने नामांकन के दौरान कहा- अमित शाह चारों प्रत्याशियों को आशीर्वाद देने आए थे। हजारों लोगों की मौजूदगी में नॉमिनेशन की प्रक्रिया को पूरा किया। बीजेपी के चुनाव अभियान में गृहमंत्री आ रहे हैं, जिसका प्रभाव पड़ेगा। 8 सीटों में से ज्यादातर सीटों पर बीजेपी जीत हासिल कर रही है। चुनाव को गंभीरता से लेता हूं। राजनांदगांव से कोई प्रत्याशी नहीं मिला, तो बाहरी पड़ोसियों से लेकर आए हैं, मुझे कोई दिक्कत नहीं है।

रमन से होगा गिरीश देवांगन का मुकाबला
रमन सिंह तीन बार छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रह चुके हैं। राजनांदगांव सीट से लगातार 6 बार विधायक रहे हैं। 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने राजनांदगांव सीट से करुणा शुक्ला को मैदान में उतारा था, जो 16 हजार 933 वोटों के अंतर से रमन से चुनाव हार गईं थी। इस बार कांग्रेस के गिरीश देवांगन को रमन के मुकाबले उतारा है।

tranding