Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

दुबई। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) पाकिस्तान टीम के डायरेक्टर मिकी आर्थर की 'बाइलेटरल सीरीज' वाली आलोचना की समीक्षा करेगा। आईसीसी चेयरमैन ग्रेग बार्कले इंटरनेशनल ओलिंपिक कमेटी (आईओसी) के सेशन में भाग लेने सोमवार को मुंबई पहुंचे थे, जहां उन्होंने 2028 लॉस एंजिल्स ओलिंपिक में टी-20 क्रिकेट को शामिल करने के लिए वोट किया था।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, बार्कले ने आर्थर के आलोचना को ज्यादा तवज्जो नहीं दी और कहा ऐसा हार बार होता है। बार्कले ने आगे कहा कि हर टूर्नामेंट में अलग-अलग तरह की आलोचनाएं होती हैं, इन सब को हम देखेंगे और समीक्षा करेंगे, बेहतर करने की कोशिश करेंगे।

ऐसा लग रहा था मानो यह बीसीसीआई इवेंट होः आर्थर
बता दें, 14 अक्टूबर को ऑर्थर ने भारत से मिली हार के बाद कहा था, 'आज रात ऐसा नहीं लग रहा था कि यह कोई आईसीसी इवेंट है, यह बाइलेटरल सीरीज जैसा लग रहा था, ऐसा लग रहा था मानो यह बीसीसीआई इवेंट हो। पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में ऑर्थर ने कहा कि मैं फाइनल में भारत से भिड़ने का इंतजार कर रहा हूं। मैंने स्टेडियम में 'दिल दिल पाकिस्तान' ज्यादा नहीं सुना। यह भी भूमिका निभाता है, लेकिन इसे बहाने के तौर पर इस्तेमाल नहीं किया जा सकता।

भारत ने पाकिस्तान को हराया
वनडे वर्ल्ड कप 2023 में लीग स्टेज के सबसे बड़े मुकाबले को भारत ने अपने नाम किया। टीम इंडिया ने शनिवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मैच में पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा का टॉस जीतकर पहले बॉलिंग करने का फैसला सही साबित हुआ। टीम ने पाकिस्तान को 191 रन पर ही समेट दिया।192 रन के टारगेट का पीछा करने उतरी टीम इंडिया को रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने तेज शुरुआत दिलाई। रोहित ने महज 63 गेंद पर 86 रन की पारी खेली और मैच में भारत को पूरी तरह से हावी कर दिया।