Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 इजराइली सेना ने जारी किया वीडियो
तेल अवीव। इजराइल की सेना ने बुधवार को हमास लीडर के बेटे का एक वीडियो जारी किया। इसमें वह कह रहा है कि फिलिस्तीनियों की मौत के लिए इजराइल जिम्मेदार नहीं है। हमास ही पैसों के लिए फिलिस्तीनी नागरिकों- महिलाओं और बच्चों को मार देता है।

इजराइल डिफेंस फोर्स ने हमास के फाउंडिंग मेंबर शेख हसन यूसुफ के बेटे मोसाब हसन यूसुफ का वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। इसके साथ लिखा है- हमास के आतंक में पला-बढ़ा, वहां से जान बचाकर भागा हमास लीडर का बेटा हमास की सच्चाई बता रहा है।

हमास का मकसद फिलिस्तीनी देश बनाना नहीं बल्कि इजराइल का खात्मा है
वीडियो में मोसाब हसन ने कहा कि हमास बार-बार जंग की शुरुआत करता है। जब भी उन्हें पैसों की जरूरत होती है वे बच्चों का खून बहाते हैं। वे अपनी ताकत बढ़ाने और पॉलिटिकल हितों के लिए ऐसा करते हैं। यही उनका गेम है। मोसाब ने कहा- उनकी तरफ से दागा गया रॉकेट मिसफायर हुआ, अस्पताल में पनाह लिए सैकड़ों लोग मारे गए। उन्होंने इजराइल पर आरोप लगाए, लेकिन इसके लिए इजराइल जिम्मेदार नहीं है। इन क्रिमिनल्स ने फिलिस्तीनी सोसाइटी को हाईजैक कर लिया है। जो भी इन्हें सपोर्ट कर रहा है उनके अपराधों का भागीदार है। हमास का मकसद फिलिस्तीन देश को बनाना नहीं बल्कि इजराइल को खत्म करना है।

अहली अरब सिटी हॉस्पिटल पर हमला हुआ था
वीडियो में मोसाब हसन जिस अस्पताल की बात कह रहा है वह गाजा सिटी का अहली अरब हॉस्पिटल है। यहां 17 अक्टूबर को रॉकेट से हमला हुआ था। 500 लोगों की मौत का दावा किया गया। हमास और इजराइल ने एक-दूसरे पर हमले के आरोप लगाए। इजराइल ने कहा- फिलिस्तीन के विद्रोही संगठन का रॉकेट मिसफायर हुआ।