Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 सैम बोले- कंपनी में लौटने के लिए उत्सुक हूं

सैन फ्रांसिस्को। चैटजीपीटी बनाने वाली कंपनी ओपनएआई के को-फाउंडर सैम ऑल्टमैन और ग्रेग ब्रॉकमैन कंपनी में वापसी करेंगे। सैम की सीईओ और ग्रेग की प्रेसिडेंट के तौर पर वापसी के लिए नया बोर्ड बनाया गया है। ऑल्टमैन के पिछले बोर्ड ने शनिवार को दोनों को नौकरी से निकाल दिया था।

ऑल्टमैन ने कहा कि 'हम सैम ऑल्टमैन के लिए ब्रेट टेलर (चेयरमैन), लैरी समर्स और एडम डी'एंजेलो के नए बोर्ड के साथ सीईओ के रूप में वापसी के लिए एक एग्रीमेंट पर पहुंच गए हैं।' वहीं ग्रेग ब्रॉकमैन ने कहा कि ऑल्टमैन में लौट रहा हूं और आज रात से कोडिंग शुरू।

मुझे ओपनएआई से प्यार हैः ऑल्टमैन
सैम ऑल्टमैन ने एक्स पोस्ट में लिखा- 'मुझे ओपनएआई से प्यार है, और बीते कुछ दिनों में मैनें जो कुछ भी किया वो टीम और इसके मिशन को एकजुट रखने के लिए किया। जब मैंने रविवार शाम को माइक्रोसॉफ्ट में शामिल होना तय किया था, तो यह साफ था कि मेरे और मेरी टीम के लिए यही सबसे अच्छा रास्ता है। नए बोर्ड और सत्या के सपोर्ट के साथ, मैं ओपनाई में लौटने और माइक्रोसॉफ्ट के साथ हमारी मजबूत साझेदारी को आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हूं।'

इफेक्टिव गवर्नेंस के लिए पहला कदम
माइक्रोसॉफ्ट सीईओ सत्या नडेला ने कहा कि 'हम ओपनएआई के बोर्ड में हुए बदलाव से प्रोत्साहित हैं। हमारा मानना है कि यह ज्यादा स्टेबल, वेल इनफॉर्म्ड और इफेक्टिव गवर्नेंस के लिए पहला कदम है। सैम और ग्रेग से मैंने बात की है। हम अपनी मजबूत पार्टनरशिप को आगे बढ़ाने, अपने कस्टमर्स और पार्टनर्स को नेक्स्ट जनरेशन AI की वैल्यू प्रोवाइड करने के लिए तत्पर हैं।