Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 फिल्म का फाइनल ट्रेलर हुआ रिलीज, वीडियो कर देगा इमोशनल

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'मैदान' की रिलीज का फैंस को लंबे समय से इंतजार है। फिल्म की रिलीज डेट को कई बार बदला गया है। लेकिन अब मेकर्स ने फिल्म को रिलीज करने की सारी तैयारी कर ली है। अभी हाल ही में अजय देवगन फिल्म 'मैदान' का एक धांसू ट्रेलर रिलीज किया गया था। जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था। इसके बाद अब फिल्म 'मैदान' का एक ट्रेलर रिलीज किया गया है। मेकर्स ने इसके फाइनल ट्रेलर नाम दिया है। इस ट्रेलर में पहले वाले से भी ज्यादा धांसू सीन्स दिखाए गए हैं। तो चलिए देखते हैं फिल्म 'मैदान' के फाइनल ट्रेलर में क्या खास है। 

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' रिलीज से पहले एक बार फिर चर्चा में आ गई है। आज यानी 2 अप्रैल को अजय देवगन के बर्थडे पर फिल्म 'मैदान' का फाइनल ट्रेलर रिलीज किया गया है। फिल्म 'मैदान' के इस ट्रेलर को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है। फिल्म 'मैदान' के इस ट्रेलर में कई इमोशनल कर देने वाले सीन्स देखने को मिल रहे हैं। तो वहीं अजय देवगन के धांसू डायलॉग्स भी आपको काफी पसंद आने वाले हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म में फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम कहानी दिखाई गई है। फिल्म में आपको 1952 से लेकर 1962 की कहानी देखने को मिलने वाली है। तो चलिए बिना देर किए देखते हैं अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' का ये फाइनल धांसू ट्रेलर। 

Today Trending Entertainment News 23 March : 23 मार्च, 2024 को एंटरटेनमेंट  इंडस्ट्री की बड़ी खबरें, पढ़ें लेटेस्ट रिपोर्ट