Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 सिद्धू बोले-हार्दिक को इंडिया का कप्तान मानकर मुंबई इंडियंस ने कमान सौंपी 
0 कहा- बीसीसीआई ने टी-20 वर्ल्ड कप के लिए रोहित के नाम की घोषणा देरी से की

मुंबई। मुंबई की तीसरी हार के बाद हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर सवाल उठने लगे है। पंड्या के मुंबई इंडियंस कप्तान बनाए जाने के कई अलग-अलग कारण बताए जा रहे हैं। इसी बीच नवजोत सिंह सिद्धू ने स्टार स्पोर्ट्स प्रेस रूम में कहा कि हार्दिक पंड्या को भारत का टी-20 कप्तान मानकर एमआई की कमान सौंपी गई है।

सिद्धू आगे बोले, हार्दिक पंड्या को लेकर फैंस इसलिए रिएक्ट कर रहे हैं, क्योंकि भारत का कप्तान फैंचाइजी का कप्तान नहीं है। फरवरी से पहले हार्दिक पंड्या ही भारतीय टीम को लीड कर रहे थे। इसी वजह से एमआई ने पंड्या को कप्तान चुना। हालांकि, फरवरी में बीसीसीआई ने रोहित को भारतीय टी-20 टीम का कप्तान घोषित कर दिया, लेकिन फिर वे फ्रेंचाइजी के कप्तान नहीं है।

रोहित ने पिछले सीजन शानदार प्रदर्शन किया
सिद्धू बोले, रोहित ने बिना बुमराह और कूट्जी के पिछले सीजन मुंबई को प्लेऑफ में भी पहुंचाया। वहीं, हार्दिक से टीम को उम्मीदें है। हार्दिक पिछले 2 सालों में गुजरात को लगातार फाइनल में लेकर गए है। इसलिए उनसे उम्मीदें बढ़ चुकी है। हार्दिक के लिए टाइमिंग सही नहीं है।

हार्दिक ने कप्तानी करते हुए कुछ बहुत गलत निर्णय लिएः ब्रॉड
स्टार स्पोर्ट्स प्रेस रूम में बातचीत के दौरान स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा कि हार्दिक ने मुंबई इंडियंस की कप्तानी करते हुए कुछ काफी खराब फैसले लिए हैं। वे बुमराह का सही तरीके से उपयोग नहीं कर रहे हैं। बुमराह को शुरुआत करनी चाहिए। जब आपके पास बुमराह जैसे बॉलर हो तो उनसे ही पहला ओवर करवाना चाहिए।

स्टार्क को अपनी स्ट्रैंथ पर काम करना होगाः ब्रॉड
केकेआर के खिलाड़ी और आईपीएल के सबसे महंगे खिलाड़ी मिचेल स्टार्क को 2 मैचों के बाद एक भी विकेट नहीं मिला। वहीं, फेंके गए 8 ओवर में वे 100 रन लुटा चुके है। इसपर ब्रॉड बोले- जब भी आपको अच्छी कीमत पर खरीदा जाता है, तो आप टूर्नामेंट पर अपना अधिकार जमाना चाहते हैं, लेकिन आखिरकार केकेआर को दो में से दो जीत मिलीं। मुझे लगता है कि यह काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि वे जीत रहे हैं। ब्रॉड आगे बोले, अगर मैं केकेआर का बॉलिंग कोच होता, तो मैं कहता, मिच, कीमत भूल जाओ, मुझे अपनी तीन सबसे बड़ी स्ट्रैथ​​​​​ लिखो और फिर उन पर कायम रहो। आप जिस पर विश्वास करते हैं उस पर कायम रहें। गेंदबाजी के लिए आईपीएल दुनिया की सबसे मुश्किल लीग है।