Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 इस कारण से लंदन में हैं एक्ट्रेस

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने साल 2021 में बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के साथ शादी की थी। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी को दो साल से ज्यादा का समय हो गया है। कटरीना कैफ को लेकर आए दिन अटकलें लगती हैं कि वह प्रेग्नेट हैं। एक बार फिर कटरीना कैफ की एक वायरल तस्वीर को देखकर कयासबाजी हो रही है कि प्रेग्नेंट हैं।

दरअसल, कटरीना कैफ की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है उसमें वह हाथ में कॉफी लेकर पेट के पास हाथ रखकर पोज दे रही हैं। इसके बाद लोगों ने कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी का अनुमान लगाना शुरू कर दिया कि वह पहले बच्चे को लेकर प्रेग्नेंट हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया यूजर्स ने यहां तक कि अनुमान लगाया कि विक्की कौशल अपनी प्रेग्नेंट पत्नी कटरीना कैफ से मिलने के लिए लंदन रवाना हो गए। आइए जानते हैं कि कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबरों में कितनी सच्चाई है।

कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अटकलें निकलीं गलत
बॉलीवुडलाइफ को एक करीबी सोर्स ने बताया कि विक्की कौशल के साथ शादी के बाद से कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहें कई बार आ चुकी हैं। फैंस को इन अटकलों पर विश्वास करना बंद कर देना चाहिए और सिर्फ कपल के द्वारा उनसे जुड़ी जानकारी की घोषणा का इंतजार करना चाहिए। कटरीना कैफ प्रेग्नेंट नहीं हैं और फिलहाल उन्होंने और विक्की कौशल ने अपनी फैमिली प्लानिंग के बारे में नहीं सोचा या चर्चा नहीं की है। कटरीना कैफ कुछ पर्सनल काम के लिए लंदन में हैं और अपने फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं और विक्की कौशल भी उनकी ट्रिप में शामिल हो सकते हैं।' इस तरह से साफ हो गया है कि कटरीना कैफ प्रेग्नेंट नहीं हैं।