Head Office

SAMVET SIKHAR BUILDING RAJBANDHA MAIDAN, RAIPUR 492001 - CHHATTISGARH

tranding

0 कहा- मैं बस उन्हें देखती ही रह गई

मुंबई। बॉलीवुड की गॉर्जियस एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर अपनी ब्यूटी और फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस प्रोफेशनल लाइफ से अलग पर्सनल लाइफ के लिए भी खूब लाइमलाइट बटोरती हैं। अनन्या का नाम पिछले कई दिनों में आदित्य रॉय कपूर के साथ जुड़ा, लेकिन एक्ट्रेस ने कभी इस पर खुलकर बात नहीं की। अब उनके अलग होने की खबरें भी सामने आने लगी हैं।
 
साल 2019 में रिलीज हुई 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से अनन्या पांडे ने अपने करियर की शुरुआत की थी। इन पांच सालों में एक्ट्रेस ने कई तरह की फिल्मों में काम किया है। अनन्या पिछले कई दिनों से रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं।  अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर पिछले कई समय से एक दूसरे को डेट करने को लेकर सुर्खियां बटोरते रहे। दोनों ने रिलेशन की खबरों पर कभी हामी नहीं भरी, लेकिन इशारों ही इशारों में कुछ ऐसी बातें जरूर बोलीं, जो इन अफवाहों को और तूल दे सके। हालांकि, कुछ दिनों से उनके ब्रेकअप की खबरें आ रही हैं। इन खबरों के बीच अनन्या ने किसी और एक्टर को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जो उनके फैंस को हैरत में डाल सकता है।

इस एक्टर से मिलकर हैरान हुई थीं अनन्या
'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' आज से पांच साल पहले 10 मई को रिलीज हुई थी। मूवी में अनन्या पांडे, टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया ने लीड रोल प्ले किया था। इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार विल स्मिथ ने भी छोटा सा रोल किया था। हाल ही में अनन्या ने बताया कि वह सेट पर विल स्मिथ से मिलकर शॉक्ड हो गई थीं। आईडीवा को दिए इंटरव्यू में अनन्या ने बताया कि जब उन्हें विल स्मिथ के सेट पर आने की जानकारी मिली, तो वह शॉक्ड हो गई थीं। सिर्फ वही नहीं, बल्कि सेट पर मौजूद सभी लोग हैरत में पड़ गए थे। 

विल स्मिथ को लेकर कही ये बात
अनन्या ने कहा कि विल स्मिथ बहुत रिलैक्स और चिल्ड आउट पर्सन हैं। उन्होंने कहा कि जब सेट पर उन्हें पहली बार देखा, तो बस देखती ही रह गई। पहली मुलाकात में उनके मुंह से कुछ निकल ही नहीं रहा था। वह बस विल स्मिथ को घूरे जा रही थीं। 

अनन्या पांडे वर्कफ्रंट
अनन्या पांडे के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें, तो उन्हें सी. शंकरन की फिल्म में देखा जाएगा। इस मूवी में वह अक्षय कुमार के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। इसके अलावा वह 'बैड न्यूज' में कैमियो करती देखी जा सकती हैं।